HomeBiharबंपर बहाली की बात सुन एक्टिव हुए तेजस्वी : बोले- जबतक 10...

बंपर बहाली की बात सुन एक्टिव हुए तेजस्वी : बोले- जबतक 10 लाख नौकरी नहीं दिला देते चैन से नहीं बैठेंगे

लाइव सिटीज, पटना: लोकसभा चुनाव के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार विधानसभा चुनाव से पहले बिहार में 10 लाख लोगों को नौकरी देने का वादा किया था। मुख्यमंत्री के इस वादे को पूरा करने के लिए डबल इंजन सरकार ने काम शुरू कर दिया गया है। जल्द ही विभिन्न विभागों में बंपर बहाली निकलने वाली है। तेजस्वी यादव ने एक बार फिर दावा कर दिया है कि यह सारा काम उनके डिप्टी सीएम रहते ही हुआ है और उनके दबाव में ही आकर सरकार ने पौने पांच लाख बहाली करने का फैसला लिया है।

तेजस्वी यादव ने अपने एक्स पर लिखा है कि, ‘𝟏𝟕 महीने सरकार में रहकर, सरकार से हटने के बाद से लेकर पूरे चुनाव प्रचार में भी निरंतर बताया और लगातार माँग की है कि हमने 𝟏𝟕 महीनों में 𝟓 लाख नौकरियां देने के अलावा सभी विभागों में रिक्तियों को भरने के आदेशानुसार उस वक़्त तक 𝟑 लाख से अधिक नौकरियां प्रक्रियाधीन करवाई थी’।

तेजस्वी ने आगे लिखा, ‘हमने सरकार को चेतावनी दी थी कि आचार संहिता हटते ही पूर्व से ही विज्ञापित तीसरे चरण में 𝟏 लाख शिक्षकों की यथाशीघ्र भर्ती के अलावा 𝟑 लाख से अधिक रिक्त पदों पर तत्काल नियुक्ति प्रक्रिया शुरू की जाए। जब तक बिहार के युवाओं को 𝟏𝟎 लाख नौकरियों का कमिटमेंट पूरा नहीं करेंगे, न चैन से बैठेंगे और न ही सरकार को बैठने देंगे। हमारा संकल्प, हमारा प्रण हम करेंगे और करायेंगे पूर्ण’

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments