HomeBiharगंगा घाट पर आज होगा सुशील मोदी का अंतिम संस्कार, JP नड्डा...

गंगा घाट पर आज होगा सुशील मोदी का अंतिम संस्कार, JP नड्डा समेत कई दिग्गज रहेंगे मौजूद

लाइव सिटीज, पटना: बीजेपी नेता सुशील मोदी के आकस्मिक निधन से बिहार बीजेपी को झटका लगा है. सुशील मोदी ने लंबे अरसे तक बीजेपी को कंधों पर रखकर आगे बढ़ाने का काम किया था. सुशील मोदी एक बेहतर संगठन कर्ता थे और बिहार के पंचायत स्तर तक कार्यकर्ताओं के साथ उनका सीधा संवाद होता था. कोई भी बड़ी घटना होने पर वह सीधे उस इलाके के कार्यकर्ता से संपर्क करते थे और खुद वहां पहुंच जाते थे. आज उनके निधन पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी शोक जताया है.

सुशील मोदी के आकस्मिक निधन से बीजेपी परिवार काफी दुखी है. सुशील मौदी के बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी काफी नजदीकी संबंध थे. जेपी नड्डा ने भी सुशील मोदी के निधन पर दुख व्यक्त किया है. वहीं उनके अंतिम संस्कार में शामिल होने जेपी नड्डा पटना आ रहे हैं. इसके अलावा नीतीश कुमार भी अंतिम संस्कार में शामिल होंगे, कई बड़े नेता सुशील मोदी को श्रद्धा सुमन अर्पित करने के लिए पटना पहुंच रहे हैं.

वहीं पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी का निधन दिल्ली में हुआ है, जहां से उनके पार्थिव शरीर को आज पटना लाया जा रहा है. पटना आने के बाद पार्थिव शरीर को पटना के राजेंद्र नगर स्थित आवास पर ले जाया जाएगा. जहां से अंतिम दर्शन के लिए बीजेपी कार्यालय में ले जाकर रखा जाएगा. इसके बाद यहां से अंतिम संस्कार के लिए पार्थिव शरीर को ले जाया जाएगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments