HomeBiharसुधाकर सिंह ने नोटिस का भेजा जवाब, कौन लेगा एक्शन, अब्दुल बारी...

सुधाकर सिंह ने नोटिस का भेजा जवाब, कौन लेगा एक्शन, अब्दुल बारी सिद्दीकी ने दिया जवाब

लाइव सिटीज पटना: बिहार के पूर्व कृषि मंत्री और आरजेडी विधायक सुधाकर सिंह ने नोटिस का जवाब दे दिया है. आरजेडी विधायक ने पार्टी की ओर से जारी नोटिस का जवाब दिया है. सुधाकर सिंह ने आरजेडी के राष्ट्रीय महासचिव अब्दुल बारी सिद्दीकी को पांच पन्नों में जवाब दिया है. सुधाकर सिंह ने लिखा है कि ऐसा कोई काम नहीं किया है, जिससे पार्टी को कोई नुकसान हो. वहीं सुधाकर सिंह द्वारा भेजे गए नोटिस के जवाब पर अब्दुल बारी सिद्दीकी ने कहा कि सुधाकर सिंह ने 5 पन्नों का भेजा जवाब है. उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव को पत्र भेजा जा रहा है. अब्दुल बारी सिद्दीकी ने कहा कि सुधाकर सिंह पर अनुशासन समिति अंतिम फ़ैसला करेगी.

आरजेडी के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी को भेजे गए जवाब में सुधाकर सिंह ने एक-एक प्वाइंट का जवाब दिया है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोल रखे सुधाकर सिंह को लेकर अब आरजेडी आलाकमान को फैसला लेना है. 18 जनवरी को सुधाकर सिंह को शो कॉज नोटिस जारी किया गया था. सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ लगतार कर रहे बयानबाजी को लेकर उनको नोटिस दिया गया था. कारण बताओ नोटिस का जवाब 15 दिन के अंदर देना था. सुधाकर सिंह समय के अंदर पार्टी को अपना जवाब भेजा दिया है. अब आरजेडी आलाकमान फैसला लेगा.

सुधाकर सिंह ने अपने जवाब में लिखा है कि उन्होंने ऐसा कोई काम नहीं किया है, जो पार्टी लाइन के खिलाफ हो. सुधाकर सिंह ने लिखा है कि वे पार्टी को मजबूत करने के लिए लगातार काम कर रहे हैं. सुधाकर सिंह ने लिखा है कि पार्टी के अनुशासन के दायरे में रहकर गरीब-किसानों की बात कर रहे हैं. उन्होंने लिखा है कि अपने भाषण में अपने नेता या पार्टी के खिलाफ कभी भी बयान नहीं दिया. ऐसे में उनके खिलाफ अनुशासनहिनता का मामला नहीं बनता है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments