HomeBiharपटना-सिंगरौली एक्सप्रेस के चालक पर पथराव, नदौल स्टेशन पर काफी देर तक...

पटना-सिंगरौली एक्सप्रेस के चालक पर पथराव, नदौल स्टेशन पर काफी देर तक रुकी रही ट्रेन

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के पटना-गया रेल खंड में टाईनरी हॉट और नाडोल हॉल के बीच पटना-सिंगरौली एक्सप्रेस 13350 ट्रेन के चालक पर अज्ञात लोगों ने पत्थरबाजी कर दी. इस घटना से नाराज चालक ने नदौल रेलवे स्टेशन पर ट्रेन ले जाकर खड़ी कर दी और आगे ले जाने से इनकार कर दिया.

वहीं, इसकी सूचना मिलते ही तारेगना और जहानाबाद की रेल पुलिस आनन-फानन पहुंची और चालक को समझाने की कोशिश की. नदौल स्टेशन पर पटना-सिंगरौली एक्सप्रेस लगभग एक घंटे तक रुकी रही

बताया जाता है कि पटना से गया जाने वाली मेमू पैसेंजर ट्रेन 03211 निर्धारित समय 6:30 की बजाय 7:30 बजे तक नहीं खुली. सिंगरौली एक्सप्रेस निर्धारित समय 10:30 बजे खुली तो पैसेंजर ट्रेन के अधिकतर यात्री उसमें सवार हो गए. यह ट्रेन लगभग सभी स्टेशनों पर रुकती हुई 8:51 पर तारेगना पहुंची. ट्रेन जब टाईनरी हॉल के पास पहुंची तो लोगों ने वैक्यूम काटकर ट्रेन को रोक दिया और उतरकर जाने लगे.

बताया जाता कि इस दौरान वैक्यूम दुरुस्त करने के लिए जब चालक उतरा तो उसने गुस्से में यात्रियों को कुछ कह दिया. जिसको लेकर एक यात्री ने चालक पर पत्थर चला दिया. जिससे वह जख्मी हो गया. पूरा मामला वैक्यूम काटकर उतरने और चालक पर पथराव करने को लेकर घटी है. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments