HomeBiharपटना एयरपोर्ट पर बढ़ाई गई सुरक्षा, दरभंगा हवाई अड्डा को उड़ाने की...

पटना एयरपोर्ट पर बढ़ाई गई सुरक्षा, दरभंगा हवाई अड्डा को उड़ाने की धमकी मिलने के बाद CISF अलर्ट

लाइव सिटीज, दरभंगा: दरभंगा हवाई अड्डा को उड़ाने की धमकी मिलने के बाद पटना एयरपोर्ट की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. सीआईएसएफ के अतिरिक्त जवानों को वहां तैनात किया गया है. तमाम आने वाले लोगों की गहनता से जांच की जा रही है. इसके साथ ही डॉग स्क्वायड की भी मदद ली जा रही है.

पटना एयरपोर्ट परिसर में आने-जाने वाले लोगों पर सीआईएसएफ जवान पैनी नजर रखे हुए हैं. एयरपोर्ट परिसर में जो लोग यात्रियों को रिसीव करने भी आ रहे हैं, अगर उनके भी हाथ में कोई सामान रहता है तो उसकी भी जांच की जा रही है. पटना एयरपोर्ट पर पूरी सतर्कता बरती जा रही है. एयरपोर्ट पर स्थानीय प्रशासन के लोग भी परिसर में जांच अभियान पर नजर रख रहे हैं. एयरपोर्ट परिसर में जो पार्किंग है, वहां भी सभी गाड़ियों की बारीकी से चेकिंग की जा रही है.

असल में मंगलवार को सात विमानों को उड़ाने की धमकी दी गई थी. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक धमकी भरा मैसेज मिला था, जिसमें दरभंगा-मुंबई के लिए स्पाइसजेट की फ्लाइट (SG116) को भी बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी. जिसके बाद दरभंगा के साथ-साथ पटना हवाई अड्डा पर भी सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है. आपको बताएं कि दरभंगा एयरपोर्ट वायु सेना परिसर में संचालित होता है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments