HomeBiharबापू सभागार में हुआ संत कबीर महोत्सव कार्यक्रम का आयोजन, तेजस्वी बोले-आगे...

बापू सभागार में हुआ संत कबीर महोत्सव कार्यक्रम का आयोजन, तेजस्वी बोले-आगे भी इस समाज को राजनीतिक अधिकार देने का काम करेंगे

लाइव सिटीज पटना, अजीत : राष्ट्रीय जनता दल द्वारा पान चौपाल समाज के तत्वाधान में संत कबीर महोत्सव का आयोजन ज्ञान भवन बापू सभागार में आयोजित किया गया. इस कार्यक्रम में बिहार के कोने-कोने से आए कबीर वंशी एवं कबीर पंथी भाग किया. इस कार्यक्रम की अध्यक्षता पान चौपाल समाज के इकलौते विधायक चंद्रहास चौपाल ने किया.

कार्यक्रम का संचालन पान चौपाल बुनकर महादलित संघ के प्रदेश अध्यक्ष मुकेश कुमार तांती ने किया. संत कबीर महोत्सव के मुख्य अतिथि बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का उद्घाटन किया तथा संत कबीर के चित्र पर पुष्प अर्पित किया. साथ ही बाबा साहेब अम्बेडकर एवं दिवंगत रविन्द्र तांती के चित्र पर भी पुष्प अर्पित किया.

उपमुख्यमंत्री ने अपने भाषण में बताया कि संत कबीर वाणी आज भी प्रासंगिक है. पान चौपाल समाज को हमने राजनीतिक अधिकार देने का काम किया है और आगे भी करेंगे. कार्यक्रम में उपस्थित ललित कुमार यादव को मुकेश कुमार यादव ने सम्मानित किया. मंत्री आलोक मेहता को उपेन्द्र शर्मा ने सम्मानित किया. वहीं कार्यक्रम का आयोजन डॉ सूरज कुमार दास ने किया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments