HomeBiharसम्राट चौधरी ने नीतीश कुमार की JDU को बताया अनोखी पार्टी, कहा-वोट...

सम्राट चौधरी ने नीतीश कुमार की JDU को बताया अनोखी पार्टी, कहा-वोट के लिए कर रही है मीट-भात और शराब का भोज

लाइव सिटीज पटना: बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने सीएम नीतीश कुमार की पार्टी जदयू पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि वोट लेने के लिए नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाईटड मीट-चावल के साथ ही शराब परोस रही है. दरअसल बीते दिनों JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुंगेर सांसद ललन सिंह ने महागठबंधन के कार्यकर्ताओं के सम्मान में मटन-पुलाव महाभोज का आयोजन किया था. जिसको लेकर सम्राट चौधरी ने जदयू पर तंज कसा है.

बीजेपी प्रदेश कार्यालय में मीडिया से बात करते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि जनता दल यू पहली अनोखी पार्टी है, जिसने भोज में मीट-चावल और शराब की व्यवस्था की है. इस तरह की व्यवस्था देश की किसी भी पार्टी ने नहीं की है. सम्राट ने कहा कि जेडीयू कह रही है कि भोज लो और हमें वोट दो. लोकतंत्र के लिए इससे बड़ी शर्मसार करने वाली दूसरी वाकया नहीं होगी.

दरअसल बीते दिनों JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुंगेर सांसद ललन सिंह ने महागठबंधन के कार्यकर्ताओं के सम्मान में मटन-पुलाव महाभोज का आयोजन किया था. इसमें मटन का लुत्फ उठाने के लिए बड़ी संख्या में महागठबंधन कार्यकर्ताओं के साथ-साथ आमलोग भी पहुंच गए. तभी मटन खाने को लेकर कार्यकर्ता आपस में लड़ने लगे. मारपीट शुरू हो गई. इसके बाद पुलिस ने हालात को काबू में करने के लिए हल्का बल प्रयोग किया.

वहीं सम्राट चौधरी ने नीतीश की शिकायत के बहाने कांग्रेस की तारीफ भी की. कर्नाटक में कांग्रेस की जीत पर उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार का सपना टूट गया. प्रधानमंत्री बनने का जो सपना वे देख रहे थे वह खत्म हो गया ,क्योंकि कांग्रेस पार्टी अपने नीति से कर्नाटक में सफल हो गई. वहीं बाबा बागेश्वर के कार्यक्रम में लालू परिवार को निमंत्रण मिलने पर सम्राट चौधरी ने कहा कि तेजस्वी यादव को जाना चाहिए वे राज्य के उपमुख्यमंत्री हैं. उन्हौने सभी धर्मो के सम्मान की बात कही है.इसलिए उन्हें जाना चाहिए.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments