HomeBiharCM नीतीश के सांसद को सम्राट चौधरी ने बता दिया 'गुलाम' और...

CM नीतीश के सांसद को सम्राट चौधरी ने बता दिया ‘गुलाम’ और ‘जोकर, आनंद मोहन और DGP भट्टी पर भी खूब बोले

लाइव सिटीज पटना: बिहार के नालंदा से जेडीयू सांसद कौशलेंद्र कुमार ने कहा है कि वे नीतीश के लिए कोई भी कुर्बानी देने को तैयार हैं और अगर नीतीश कुमार लोकसभा का चुनाव लड़ने को तैयार होते हैं तो वे अपनी सीट छोड़ देंगे. जिसको लेकर बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने जदयू सांसद को “गुलाम” और ‘जोकर” बता दिया. साथ ही उन्होंने कहा में ऐसे लोगों को जवाब देने के लायक नहीं समझता हूं.

दरअसल सम्राट चौधरी आज विभिन्न कार्यक्रमों में शरीक होने मुजफ्फरपुर पहुंचे. जहां पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. वहीं इस दौरान कई कार्यक्रमों में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने हिस्सा लिया पत्रकारों के सवाल पर जवाब देते हुए सम्राट चौधरी ने नालंदा के जदयू सांसद कौशलेंद्र के बयान पर कहा कि जोकर के बयान पर मैं कुछ बयान नहीं देता. साथ ही उन्होंने कहा कि जो नीतीश कुमार के गुलाम हैं, उनके खिलाफ बयान देना मैं उचित नहीं समझता हूं. अगर कोई राजनीतिक व्यक्ति कुछ बोलता है तो उनका जवाब मैं दे सकता हूं.

वहीं आनंद मोहन की रिहाई पर सम्राट चौधरी ने कहा कि अपराधी अपराधी होता है सरकार को उसके खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए. सम्राट चौधरी ने कहा कि आनंद मोहन को लालू यादव ने ही फंसाया था और नीतीश कुमार ने सजा दिलाया था. ये लोग ऐसा क्यों किये उनसे ही जाकर पूछिए. वहीं बिहार में बढ़ती अपराधिक घटनाओं पर सम्राट चौधरी ने कहा कि बिहार के डीजीपी को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने चूड़ी पहना रखी है जो चूड़ियां हमारी माताएं और बहनों की कलाई पर अच्छी लगती है. बिहार में जब तक पुलिस चूड़ी पहने रहेगी तब तक आपराधिक घटनाएं होती रहेगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments