HomeBiharCM नीतीश के नालंदा से चुनाव लड़ने की अटकलों पर बोले सम्राट...

CM नीतीश के नालंदा से चुनाव लड़ने की अटकलों पर बोले सम्राट चौधरी, लालू यादव को भी सुनाया

लाइव सिटीज पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लोकसभा चुनाव 2024 में नालंदा से चुनाव लड़ने की अटकलों पर बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने तंज कसा है. सम्राट चौधरी ने कहा कि जनता ने मन बना लिया है. अब नीतीश का खाता नहीं खुलेगा. 2013 के बाद से नीतीश कुमार सरकार बचाने वाले मुख्यमंत्री रह गए हैं. लालू और बीजेपी की कृपा से मुख्यमंत्री बने नीतीश और बीजेपी के खिलाफ लड़ने लगे. नीतीश कुमार डमी मुख्यमंत्री बन चुके हैं. बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि नीतीश का बिहार में अब कोई वोट बैंक नहीं है और लालू प्रसाद की दया से वे चुनाव नहीं जीत सकेंगे.

वहीं आनंद मोहन की रिहाई पर लालू यादव पर हमला बोलते हुए सम्राट चौधरी ने कहा है कि बिहार की सत्ता में लालू प्रसाद की एंट्री का असर दिखने लगा है. पूर्व सांसद आनंद मोहन की रिहाई भी उसी का नतीजा है. नीतीश कुमार बिहार में गुंडों की सरकार बनाना चाहते हैं. राज्य में सुशासन को खत्म करने की कोशिश की जा रही है. बिहार में जब लालू का जलवा चलेगा तो बाहुबली, बालू माफिया, शराब माफिया, अपराधी दिखेंगे, इसमें कोई नई बात नहीं है.

सम्राट चौधरी ने कहा है कि अपराधियों की बदौलत कोई भी सरकार नहीं चल सकती है. किसी भी कीमत पर एक भी अपराधी जेल से नहीं छूटना चाहिए. अपराध और अपराधियों का बीजेपी हमेशा से खिलाफत करती रही है, इसपर किसी भी कीमत पर समझौता नहीं किया जा सकता है. नीतीश कुमार डमी मुख्यमंत्री हो गए हैं और सरकार में सुपर सीएम लालू प्रसाद की एंट्री हो गई है. सम्राट चौधरी ने कहा कि बिहार की राजनीति में जब लालू की एंट्री हो गई है तो नीतीश कुमार का कोई औचित्य नहीं रह गया है.

बता दें कि नालंदा से जेडीयू सांसद कौशलेंद्र कुमार ने यह कहा है कि नीतीश कुमार चाहें तो 2024 का लोकसभा चुनाव वह अपने गृह जिला नालंदा से लड़ें. नीतीश कुमार के लिए वह सीट छोड़ देंगे. नीतीश के कारण ही वह नालंदा से तीन बार सांसद बने. कहा था कि नीतीश नालंदा से लड़े तो एक तरफा चुनाव होगा. इस पर नीतीश कुमार से जब पत्रकारों ने रविवार (30 अप्रैल) को पूछा कि क्या नालंदा से लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे तो इस पर सीएम ने कहा था कि इसकी चिंता आप लोग मत कीजिए.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments