HomeBiharप्रधानमंत्री मोदी से मिले सम्राट चौधरी, बिहार की राजनीति को लेकर हुई...

प्रधानमंत्री मोदी से मिले सम्राट चौधरी, बिहार की राजनीति को लेकर हुई महत्वपूर्ण चर्चा, चुनाव को लेकर भी बात हुई

लाइव सिटीज पटना: बिहार बीजेपी की कमान मिलने के बाद सम्राट चौधरी ने आज दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार पीएम मोदी से उनकी मुलाकात हुई. इस मौके पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने पीएम मोदी को श्रीमदभागवत गीता की प्रति भेंट की. बताया जा रहा है कि बिहार की राजनीति को लेकर पीएम मोदी और सम्राट चौधरी के बीच महत्वपूर्ण चर्चा हुई. दोनों नेताओं के बीच 2024 लोकसभा चुनाव और 2025 विधानसभा चुनाव को लेकर भी बात हुई.

कल बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष का पदभार ग्रहण करने के बाद सम्राट चौधरी ने आज पीएम मोदी से मुलाकात की. दोनों नेताओं के बीच 2024 लोकसभा चुनाव और 2025 विधानसभा चुनाव को लेकर भी बात हुई. बताया जा रहा है कि सम्राट चौधरी ने प्रधानमंत्री मोदी बिहार की मौजूदा राजनीतिक हालात की जानकारी भी दी. इसके साथ ही सम्राट चौधरी की बिहार प्रभारी विनोद तावड़े से भी मुलाकात होगी. माना जा रहा है कि आगामी चुनावों को लेकर चर्चा हो सकती है.

इससे पहले बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष चुने जाने के बाद सम्राट चौधरी ने पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की थी. जिसमें आनेवाले लोकसभा चुनाव और विधानसभा चुनाव में बिहार में जीत दिलाने की जिम्मेदारी सम्राट चौधरी को सौंपी थी. बता दें कि सोमवार को सम्राट चौधरी ने विधिवत बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी संभाल ली. इसके लिए पहले वो दिल्ली से फ्लाइट के जरिए पटना एयरपोर्ट पहुंचे थे, जहां हजारों की तादाद में कार्यकर्ताओं और नेताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया था. बिहार भाजपा ने अपने नए प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के रोड-शो में पूरी ताकत झोंक दी. पटना हवाई अड्डा से लेकर प्रदेश कार्यालय तक सम्राट के रोड-शो में हजारों भाजपा कार्यकर्ता शामिल हुए. भाजपा प्रदेश कार्यालय में आयोजित सम्मान समारोह में भाजपा नेताओं ने नीतीश सरकार को उखाड़ फेकने का संकल्प लिया. साथ ही 2024 में लोकसभा की सभी सीटों पर जीत और 2025 में भाजपा की सरकार बनाने का प्रण लिया.

सोमवार को बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष का पदभार ग्रहण करने के बाद सम्राट चौधरी ने कहा था कि लक्ष्य बड़ा स्पष्ट है. अमित शाह, नरेंद्र मोदी और नड्डा जी को हम आश्वस्त करते हैं कि बिहार में सिर्फ भाजपा दिखेगी. सम्राट चौधरी ने कहा कि समता पार्टी को नीतीश कुमार ने नहीं बनाया. मेरे पिताजी (शकुनी चौधरी) ने समता पार्टी बनाई थी और नीतीश कुमार ने अवैध कब्जा कर लिया. उस अवैध कब्जा को उखाड़ कर फेंक देंगे. नीतीश कुमार जी अब तो आपका नाम भी लेने में शर्म आती है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments