HomeBiharरोहिणी ने दी लालू को जन्मदिन की शुभकामना, लिखा - आप जैसे...

रोहिणी ने दी लालू को जन्मदिन की शुभकामना, लिखा – आप जैसे विराट व्यक्तित्व की बेटी होना सौभाग्य है

लाइव सिटीज, पटना: आज आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव का 77वां जन्मदिन है. इस मौके पर एक तरफ जहां राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश कार्यालय में नेता और कार्यकर्ता अपने अंदाज में सेलिब्रेट कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ आज का दिन उनके परिवार के सदस्यों के लिए बेहद खास है. लालू की दूसरी बेटी और सारण से लोकसभा का चुनाव लड़ने वालीं रोहिणी आचार्य ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर उनको जन्मदिन की बधाई दी.

रोहिणी आचार्य ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा, ‘आप जैसे विराट व्यक्तित्व की बेटी होना मेरा सौभाग्य है. बचपन से ही आपने मुझे जीवन को जीने, इंसानियत, प्यार, त्याग और मेहनत का सच्चा मतलब सिखाया है. मैं आपकी गोद में खेली, आपकी उंगली पकड़ कर चलना सीखा. यही मेरे हिस्से का दैवीय आशीर्वाद है. आपको जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं पापा.’

आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव के 77वें जन्मदिन को पटना स्थित राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश कार्यालय में भव्य तरीके से मनाया जा रहा है. इसको लेकर व्यापक तैयारियां की गईं हैं. दफ्तर को सजाया गया है, लाइट भी लगाई गई है. प्रखंड कार्यालयों में भी कार्यक्रम होगा. पटना ऑफिस में लालू यादव कार्यकर्ताओं के बीच 77 पाउंड का केक काटेंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments