HomeBiharपटना के एक्सिस बैंक में लाखों की लूट, पिस्टल की नोंक पर...

पटना के एक्सिस बैंक में लाखों की लूट, पिस्टल की नोंक पर लुटेरों ने उड़ाए 19.50 लाख रुपए

लाइव सिटीज, पटना: राजधानी पटना के बिहटा थाना से महज कुछ ही दूरी पर देवकुली स्थित एक्सिस बैंक में करीब चार नकाब पोश अपराधियों ने घुसकर लाखों रुपए की लूट को अंजाम दिया. बदमाश हथियार से लैस थे. पिस्टल का भय दिखा कर बैंक की तिजोरो में रखे करीब 17 लाख 50 हज़ार रुपये एवं बैंक के ग्राहक का गणेश चौधरी से 41हजार तथा एक माईक्रो फाइनान्स कर्मी से करीब 1लाख 45 हजार कुल 19.50 लाख रुपये लूट कर फरार हो गये. घटना की सूचना मिलने के बाद पटना पश्चिम सिटी एसपी और डीएसपी मौके पर पहुंचे.

इधर सूचना पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने बैंक में रखे सीसीटीवी से सुराग तलाशना शुरू कर दिया है. बैंक कर्मियों के मुताबिक लुटेरे 4 की संख्या में बैंक के अंदर दाखिल हुए. कुछ ने बैंक कर्मी पर पिस्तौल तानकर तिजोरी में रखे रुपए लूट लिये तो वहीं 2 अन्य लुटेरे बैंक के ग्राहकों से लूटपाट करने लगे. सभी को पिस्तौल की नोंक पर रखकर लूटपाट की. ग्राहकों का भी लगभग 2 लाख रुपए लूट लिए.

इस मामले में पुलिस छानबीन कर रही है. पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए इलाके की घेराबंदी कर चुकी है. फिलहाल पुलिस लूट कितने की हुई उसका आंकलन कर रही है. सभी लुटेरे नकाब में थे, इसलिए उन्हें पहचानने में भी परेशानी हो रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments