HomeBiharआरके सिन्हा ने राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव के...

आरके सिन्हा ने राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव के 77वां जन्मदिन की दी बधाई, आवास जाकर खिलाई मिठाई

लाइव सिटीज, पटना: राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव मंगलवार यानि आज अपना 77वां जन्मदिन मनाया. अपने नेता के जन्मदिन को लेकर कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह दिख . कार्यकर्ता और नेता उपहार लेकर राबड़ी आवास पहुंचे और अपने नेता को जन्मदिन की बधाई दिया. राजद प्रमुख लालू यादव ने अपने 77वें जन्मदिन पर राबड़ी आवास पर परिवार वालों और पार्टी नेताओं के साथ 77 पाउंड का केक काटा. इस दौरान राबड़ी देवी, रोहिणी आचार्य, श्याम रजक के साथ पार्टी के अन्य नेता मौजूद रहे.

इस दौरान आर के सिन्हा ने आज राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष और जे ० पी ० की संपूर्ण क्रांति आंदोलन के समय के साथी लालू प्रसाद यादव जी के 77 वाँ जन्मदिन के अवसर पर उनके आवास पर जाकर जन्मदिन की बधाई दी । इस अवसर पर सिन्हा ने शुद्ध देशी घी और खजूर के गुड़ में बना कँगनी मिलेट का “ लखठो” ( पारंपरिक बिहारी मिठाई) उन्हें खिलाई।

आपको बता दें कि लालू यादव के जन्मदिन की पूर्व संध्या से ही राजद कार्यालय को रंगीन बल्ब की रोशनी से सजा दिया गया था. साथ ही पूरे पटना में पोस्टर, बैनर लगाकर लालू के दीर्घायु होने और देश तथा बिहार की राजनीति को नई दिशा देने में भूमिका निभाने की कामना की गई. लालू का जन्मदिन समारोह पूर्वक पूरे राज्य भर में पार्टी के सभी जिला कार्यालय और प्रखंड कार्यालय में धूमधाम से मनाया गया. पार्टी की ओर से झुग्गी, गरीब, दलित बस्तियों में जाकर सामग्री बांटी गई

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments