HomeBiharतेजस्वी यादव के बंगले को लेकर बीजेपी के आरोपों को आरजेडी ने...

तेजस्वी यादव के बंगले को लेकर बीजेपी के आरोपों को आरजेडी ने बताया गलत, पार्टी प्रवक्ता ने कोर्ट जाने की दी चेतावनी

लाइव सिटीज, पटना: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव एक बार फिर बंगले को लेकर विवादों में घिर गए हैं. उपमुख्यमंत्री के नाम पर आवंटित 5 देशरत्न मार्ग आवास उन्होंने खाली कर दिया है. अब यह आवास वर्तमान उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी के नाम पर अलॉट हुआ है, अचानक यह खबर आई की इस भवन से कई सरकारी सामान गायब हैं.

पांच देशरत्न मार्ग स्थित उपमुख्यमंत्री के आवास से सरकारी सामान के गायब होने के आरोपों पर आरजेडी ने पलटवार किया है. मुख्य प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा है कि जब दिल्ली में बीजेपी की राजनीतिक टोंटी खुल गई, तब बीजेपी के नेता पांच देशरत्न मार्ग पर सवाल उठा रहे हैं. बीजेपी के खानसामा टाइप के नेता इस तरीके का आरोप लगा रहे हैं. उन्होंने भवन निर्माण विभाग से इस संबंध में लिस्ट जारी करने की अपील करते हुए कहा कि जो लोग इस तरीके की बात कह रहे हैं, क्या वह भवन निर्माण विभाग के अधिकारी हैं?

आरजेडी प्रवक्ता ने 2017 की याद दिलाते हुए कहा कि उस समय जब तेजस्वी यादव ने बंगला खाली किया था तो बीजेपी के दिवंगत नेता सुशील कुमार मोदी ने आरोप लगाया था कि इसमें विलासिता की चीज लगी हुई है. उस समय इस भवन का मीडिया ट्रायल करवाया गया, बाद में यह भवन पूर्व मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद को आवंटित किया गया किया गया. भवन निर्माण विभाग को उसे बिल्डिंग में जो भी सामान लगा था, उसकी सूची जारी करनी होगी.

शक्ति सिंह यादव ने कहा कि जिस तरीके की ओछी राजनीति हो रही है, इस मामले को हमलोग कोर्ट तक ले जाएंगे. उन्होंने कहा कि आरोप लगाने वालों को साबित करना पड़ेगा कि इस भवन में क्या-क्या चीज लगी थी और क्या-क्या चीज निकाली गई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments