HomeBiharराजद नेता ने BJP को बताया अंग्रेजों का दलाल, कहा-हम किसी भी...

राजद नेता ने BJP को बताया अंग्रेजों का दलाल, कहा-हम किसी भी कीमत पर भारत को हिंदू राष्ट्र नहीं बनने देंगे

लाइव सिटीज पटना: आरजेडी नेता और पूर्व मंत्री वृषण पटेल ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार लोकतंत्र की हत्या करने में लगी है. आज की तारीख में देश सांप्रदायिक शक्तियों के कब्जे में है. हम सभी को मिलकर ऐसी शक्तियों से मुक्ति दिलाना होगा. साथ ही उन्होंने कहा कि हम किसी भी कीमत पर इस राष्ट्र को हिंदू राष्ट्र नहीं बनने देंगे.

मुजफ्फरपुर के कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे राजद नेता सह पूर्व मंत्री वृषण पटेल ने कहा कि आज की तारीख में देश सांप्रदायिक शक्तियों के कब्जे में है. हम सभी को मिलकर ऐसी शक्तियों से मुक्ति दिलाना होगा. तब ही देश का कल्याण होगा उन्होंने दावा किया कि आरजेडी सहित सभी विपक्ष की अन्य पार्टियां ऐसा होने नहीं देगी.

वृषण पटेल ने कहा कि हम किसी भी कीमत पर इस राष्ट्र को हिंदू राष्ट्र नहीं बनने देंगे. बल्कि यह देश बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के बताए गए आदर्शों पर चलेगा. उन्होंने कहा कि आज आरएसएस और बीजेपी वाले खुद को सच्चा देशभक्त बताते हैं. लेकिन हमारे कई पूर्वज हंसते-हंसते फांसी के फंदे को चूमा. इनको लेकर आज हम सभी किसी को कहने नहीं जा रहे हैं जो देशभक्त था वह फांसी के फंदे तक चढ़ा और जो अंग्रेजों का दलाल था. वो लोगों को दलील दे रहा है कि हम सच्चे राष्ट्रभक्त हैं.

पूर्व मंत्री वृषण पटेल ने कहा कि बाबा साहब के बनाये गये संविधान की रक्षा के लिए विपक्ष की सभी पार्टियां एक साथ हैं. उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर सांप्रदायिक होने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि यह सरकार सपने बेचने वाली सरकार है. खासकर आरएसएस पर निशाना साधते हुए कहा कि जो कभी स्वतंत्रता के लिए नहीं लड़े, वही राष्ट्रवाद की बात कर रहे हैं. वृषण पटेल ने कहा कि हमारे पूर्वजों ने स्वतंत्रता प्राप्ति के लिए अपना बलिदान भी दिया है और उनके पूर्वज अंग्रेजों से मिले हुए थे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments