HomeBihar'शिक्षा मंत्री को तुरंत हटाइए नीतीश जी', बीजेपी ने सीएम से ऐसा...

‘शिक्षा मंत्री को तुरंत हटाइए नीतीश जी’, बीजेपी ने सीएम से ऐसा क्यों कहा

लाइव सिटीज पटना: बिहार बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और सांसद डॉ संजय जायसवाल ने शिक्षा मंत्री प्रो. चंद्रशेखर पर जमकर हमला बोला और सीएम नीतीश से हटाने की मांग कर दी. उन्होंने कहा कि वे प्रदेश के सबसे अशिक्षित व्यक्ति हैं. ये मानने में कोई गुरेज नहीं है. वहीं संजय जायसवाल ने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर भी निशाना साधा.

संजय जायसवाल ने शिक्षा मंत्री प्रो. चंद्रशेखर के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि बिहार के छात्रों में प्रतिभा की कमी बताना बिल्कुल गलत है. पूरी दुनिया जानती है कि बिहार के लोग कितने प्रतिभाशाली होते हैं. हर प्रदेश में बड़े अधिकारी और पदाधिकारी के तौर पर काम कर रहे हैं.

बिहार बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि सूबे में शिक्षक भर्ती प्रक्रिया पूरी नहीं हो इसलिए सरकार लगातार नियमावली में बदलाव कर रही है. उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मांग की कि सबसे पहले वे बिहार के शिक्षा मंत्री प्रो. चंद्रशेखर को मंत्री पद से हटाएं. वे जबतक शिक्षा मंत्री रहेंगे, तबतक बिहार में छात्रों का आंदोलन जारी रहेगा.

डॉ संजय जायसवाल ने बिहार सरकार से गुजारिश की और कहा कि वे छात्रों की बातों को सहानुभूतिपूर्वक सुनें और उनकी समस्याओं को दूर करने की कोशिश करें. उन्होंने दो टूक अंदाज में कहा कि 13 जुलाई को शिक्षकों के समर्थन में भारतीय जनता पार्टी का विधानसभा मार्च ऐतिहासिक होगा. वहीं तेजस्वी पर हमला करते हुए बीजेपी नेता ने कहा कि रोजगार की तलाश में बिहार के युवा सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे और पुलिस की लाठियां खा रहे हैं लेकिन बेपरवाह डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव विदेश की सैर कर रहे हैं और छुट्टियां मना रहे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments