HomeBiharअफसोस, मैं हिंदू बनकर चुनाव नहीं लड़ सका'..क्यों गिरिराज सिंह ने दिया...

अफसोस, मैं हिंदू बनकर चुनाव नहीं लड़ सका’..क्यों गिरिराज सिंह ने दिया ऐसा बयान?

लाइव सिटीज, पटना: केंद्रीय कपड़ा मंत्री और बिहार बीजेपी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने मुजफ्फरपुर में एक कार्यक्रम के दौरान एक विवादास्पद बयान दिया है. उन्होंने कहा कि उन्हें खेद है कि वह हिंदू नहीं बन सके और यही कारण है कि वह चुनाव विशेष जातियों के बहुल इलाकों से लड़ते हैं. गिरिराज सिंह ने यह भी खुलासा किया कि उनकी इच्छा थी कि वह किशनगंज से चुनाव लड़ें, जो कि बिहार का एक मुस्लिम बहुल जिला है, जहां हिंदू आबादी मात्र 32 प्रतिशत है.

गिरिराज ने बताया कि 2014 के लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी ने उनसे पूछा कि वह किस क्षेत्र से चुनाव लड़ना चाहेंगे, तो उन्होंने किशनगंज का नाम लिया. लेकिन पार्टी ने उन्हें वह सीट नहीं दी. उन्होंने यह भी कहा, “भले ही मेरी जमानत जब्त हो जाए, लेकिन मैं हिंदू बनकर चुनाव लड़ना चाहता हूं.” गिरिराज सिंह को 2014 में नवादा और 2019 एवं 2024 में बेगूसराय से उम्मीदवार बनाया गया था.

इस दौरान गिरिराज सिंह ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी ने पहले लोगों को वोट डालने से रोका और अब हिंदू त्योहारों पर नियम लगाकर बंगाल को बांग्लादेश और पाकिस्तान में तब्दील करने की कोशिश कर रही हैं. उनका यह भी कहना था कि जनता ममता से एक-एक पाई का हिसाब लेगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments