HomeBiharमंत्री बनने की चिट्ठी मिलते ही भावुक हो गए रत्नेश सदा, रोते...

मंत्री बनने की चिट्ठी मिलते ही भावुक हो गए रत्नेश सदा, रोते हुए बहुत कुछ कह दिया

लाइव सिटीज पटना: जदयू विधायक रत्नेश सदा नीतीश सरकार में मंत्री बनने जा रहे हैं. वह 16 जून को मंत्री पद की शपथ लेंगे. इस सिलसिले में राज्यपाल सचिवालय की तरफ से रत्नेश सदा को चिट्ठी भी मिल गई है, जिसके बाद वे काफी भावुक हो गये. रत्नेश सदा ने कहा कि उनसे अधिक खुशी उनके समाज और पूरे बिहार को है. ये बातें बोलते हुए उनकी आंखों में आंसू दिखे.

सोनवर्षा से जदयू विधायक रत्नेश सदा ने कहा कि उन्हें कभी मंत्री पद की लालसा नहीं थी. हालांकि समर्थक और कार्यकर्ता लगातार इस बात की मांग उठाते रहे हैं. रत्नेश सदा ने ये भी कहा कि वे नीतीश कुमार के मार्गदर्शन में लगातार काम करेंगे. साथ ही मीडिया से भी सलाह लेंगे कि वे किस तरह से समाज के लिए और सेवा कर सकते हैं. वे अपने समाज के विकास के लिए लगातार काम करेंगे.

दरअसल सोनवर्षा विधायक रत्नेश सदा 16 जून को मंत्री पद की शपथ लेंगे. मंत्री मनोनित होने के बाद उन्होंने पूर्व सीएम जीतन राम मांझी को ललकारा है. उन्हें चुनौती दे डाली है. रत्नेश सदा ने कहा है कि वे भेड़ियां हैं, लेकिन शेर का छाल पहनकर रहते हैं. सिर्फ खाल ओढ़ कर कर समाज का राजा बने रहना चाहते थे. मांझी ने अब तक मुसहर समाज के लिए कोई काम नहीं किया है. कोई भी बड़ी लकीर उन्होंने नहीं खींची है, जिसे याद किया जाए.

बता दें कि 2020 में सोनवर्षा विधानसभा सुरक्षित सीट के जेडीयू प्रत्याशी के तौर पर रत्नेश सदा ने चुनाव लड़ा था और कांग्रेस प्रत्याशी तरनी ऋषिदेव को 13 हजार 466 वोट से हराकर विधायक बने थे. रत्नेश सदा पिछले 13 सालों से विधायक हैं. फिलहाल बिहार विधानसभा में सत्ता पक्ष के सचेतक हैं. बाबा के नाम से चर्चित रत्नेश सदा नीतीश कुमार के करीबी नेताओं में से एक माने जाते हैं. नीतीश कुमार ने जीतन राम मांझी की काट के लिए रत्नेश सदा को मंत्री बनाने का फैसला लिया है. रत्नेश सदा भी मुसहर समाज से आते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments