HomeBiharबिहार के इन 8 शहरों में कहर बनकर टूटेगी बारिश, मौसम विभाग...

बिहार के इन 8 शहरों में कहर बनकर टूटेगी बारिश, मौसम विभाग का अलर्ट, रहें सावधान

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में मानसून के कारण मौसम बदल रहा है. रुक रुककर हो रही बारिश से जहां एक ओर गर्मी से राहत है तो वहीं दूसरी ओर परेशानियों का भी सामना करना पड़ रहा है. इधर मौसम विभाग ने सोमवार को राज्य के 8 जिलों में बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया है. मेघ गर्जन के साथ वज्रपात और बारिश की संभावना जतायी है. इसमें किशनगंज, मधुबनी, सुपौल, अररिया, सीतामढ़ी, शिवहर, पश्चिमी चंपारण और पूर्वी चंपारण जिला शामिल है.

मंगलवार के लिए सीतामढ़ी, दरभंगा, पश्चिम चंपारण और किशनगंज में भारी बारिश का येलो अलर्ट जारी किया गया है. बिहार में मानसून के कारण लगातार बारिश हो रही है. बीते शनिवार से रविवार तक राज्य के 17 जिलों में रुक रुककर बारिश होती रही है. बीते 24 घंटे में 23 एमएम बारिश हुई है. बांका के शंभूगंज में 19.6 एमएम बारिश हुई है. रविवार को पटना में 0.6 एमएम बारिश हुई.

बिहार में मौसम विभाग ने अगले 24 घंटे को लेकर अलर्ट जारी किया है. बिहार के 8 जिलों बारिश का अनुमान है. आपदा प्रबंधन विभाग ने लोगों से अपील की है कि बारिश के दौरान घरों से निकलने से बचे. बिहार में सोमवार को अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम 29 डिग्री रहने का अनुमान है. दिनभर आसमान में बादल छाए रहेंगे और रुक रुककर बारिश होगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments