HomeBiharसनातन को खत्म करने की साजिश कर रहे हैं राहुल', गिरिराज सिंह...

सनातन को खत्म करने की साजिश कर रहे हैं राहुल’, गिरिराज सिंह ने तेजस्वी पर भी किया पलटवार

लाइव सिटीज, पटना: लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी के हिंदुओं को लेकर दिए गये बयान पर सियासी बवाल जारी है. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी इस बयान को लेकर राहुल गांधी पर निशाना साधा और उन्हें सनातन विरोधी करार दिया. गिरिराज सिंह ने कहा कि राहुल गांधी पहले भी कई बार हिंदू विरोधी बयान दे चुके हैं.

गिरिराज सिंह ने कहा कि “राहुल गांधी का ये बयान ये दर्शाता है कि ये लोग सनातन को खत्म करने की साजिस कर रहे हैं. इससे पहले तमिलनाडु के मुख्यमंत्री स्टालिन के बेटे ने भी राहुल गांधी के इशारे पर ही सनातन विरोधी बयान दिया था.

गिरिराज सिंह ने कहा कि राहुल गांधी हिंदुओं को अपमानित कर रहे हैं. उन्होंने पहले भी हिंदुओ को गाली देने का काम किया और सदन में खुलेआम हिंदुओं को अपमानित करना, ये एक साजिश है सनातन को खत्म करने का. राहुल गांधी ने हिंदू धर्म के खिलाफ मुहिम छेड़ रखी है जिसका बदला हिंदू समाज आनेवाले दिनों में लेगा.

बिहार में लगातार गिर रहे पुल को लेकर आरजेडी नेता तेजस्वी के ट्वीट पर भी गिरिराज सिंह ने पलटवार किया. गिरिराज सिंह ने कहा कि “तेजस्वी विदेश में जश्न मना रहे हैं और बिहार की चिंता सता रही है. जब इसकी जांच मुख्यमंत्री जांच कराएंगे तो सच सामने आएगा. तेजस्वी यादव भ्रष्टाचार की नींव पर खड़े हैं, इसीलिए उन्हें इन सब में आनंद आता है

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments