HomeBiharमोदी सरकार के खिलाफ देश में जनाक्रोश, केंद्र की सत्ता में होगा...

मोदी सरकार के खिलाफ देश में जनाक्रोश, केंद्र की सत्ता में होगा बदलाव, नीतीश की मुहिम लाएगी रंग, लेसी सिंह का बड़ा बयान

लाइव सिटीज पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आगामी लोेकसभा चुनाव में भाजपा के खिलाफ विपक्षी दलों को एकजुट करने की मुहिम में जुटे हैं. इसके लिए वो अलग-अलग राज्यों के नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं. इसी क्रम में आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उड़ीसा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक से भुवनेश्वर में मुलाकात की. नीतीश कुमार के विपक्षी एकता को एक मंच पर लाने की कवायद पर खाद एवं उपभोगता संरक्षण मंत्री लेसी सिंह ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की मुहिम रंग लाएगी और 2024 में केंद्र की सत्ता में बदलाव होगा.

सीएम नीतीश कुमार की विपक्षी एकजुटता की मुहिम पर मंत्री लेसी सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार के खिलाफ देश भर में जनाक्रोश है. नीतीश कुमार विपक्षी नेताओं को एकजुट करने की मुहिम में लगे हुए हैं और सफल भी हो रहे हैं. उनकी मुहिम रंग लाएगी. लेसी सिंह ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि केंद्र में बीजेपी की परमानेंट सीट नहीं है. 2024 में बदलाव आएगा.

बिहार सरकार में खाद्य मंत्री व जदयू नेत्री लेसी सिंह ने नीतीश कुमार के विपक्षी एकजुटता को एक मंच पर लाने व उड़ीसा यात्रा पर कहा कि केंद्र सरकार को बेरोजगारी, गरीबी और भ्रष्टाचार कोई मतलब नहीं है. केंद्र की सरकार सिर्फ बयानबाजी और खोखले वादे में लगी रहती है. उन्होंने कहा कि हमारे नेता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार केंद्र की तानाशाह सरकार को 2024 में उखाड़ फेंकने का काम करेंगे. केंद्र सरकार को गरीबी और बेरोजगारी से कोई मतलब नहीं है

बता दें कि सीएम नीतीश कुमार विपक्षी एकता को धार देने में लगे हुए हैं. बीते दिनों दिल्ली में विपक्षी दलों के कई नेताओं से मुलाकात की थी. पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी से मिले और यूपी जाकर पूर्व सीएम अखिलेश यादव से मिले थे. वहीं अब सीएम नवीन पटनायक को साधने में लगे हुए हैं. नीतीश कुमार ने विपक्षी एकजुटता को मूर्त रूप देने के लिए पिछले दिनों कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, राहुल गांधी के अलावा दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, सीताराम येचुरी और डी राजा सरीखे नेताओं से मुलाकात की थी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments