HomeBiharविशेष राज्य के दर्जे की मांग पर सियासत तेज, जाने JDU की...

विशेष राज्य के दर्जे की मांग पर सियासत तेज, जाने JDU की मांग पर क्या बोले विजय सिन्हा

लाइव सिटीज, पटना: बजट से पहले बिहार को विशेष राज्य के दर्जे देने की मांग पर उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने साफ शब्दों में कहा है कि विकसित भारत बनाना है. बिहार को किसी तरह की कोई परेशानी नहीं होगी. इसके लिए जो भी पहल करना होगा किया जाएगा.

वहीं तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से बिहार में ध्वस्त होते पुलों को लेकर एनडीए सरकार पर हमला किया है. इस पर विजय सिन्हा ने हमला करते हुए कहा कि तेजस्वी यादव ट्वीट करने के अलावा और कुछ कर भी नहीं सकते हैं. वह ट्विटर बॉय की तरह ट्वीट करते हैं. मुख्यमंत्री बिहार के विकास के गति के प्रति सजग हैं. उन्होंने साफ-साफ कहा है कि समय सीमा के अंदर काम पूरा होना चाहिए.

विजय सिन्हा ने कहा कि दो-तीन दिन पहले हमने भी विभाग के अंदर गहन समीक्षा की थी. हमसे पहले जो मंत्री थे वह बताएं उन्होंने क्या किया है. कितनी बैठक हुई सिर्फ खानापूर्ति हुई है. पहले जो मंत्री थे क्या किए ये बिहार की जनता ने देखा है. आज उनको कहने के लिए कुछ नहीं है तो गाल बजा रहे हैं.

केंद्र के बजट से पहले जदयू जिस तरह से बिहार के विशेष राज्य के दर्जेे का राग अलाप रही है इसको लेकर विजय सिन्हा ने साफ साफ कहा कि बिहार की चिंता केंद्र में बैठे हुए लोगों को भी है और निश्चित तौर पर बिहार के लिए बहुत कुछ केंद्र सरकार करना चाहती है. पहले भी विशेष पैकेज के तहत कई कार्य बिहार के हुए हैं और इस बार भी बिहार को उम्मीद से ज्यादा मिलेगा. साथ ही उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास मुद्दा नहीं है तो कुछ से कुछ बोलते रहते हैं. बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में हम लोग सरकार में हैं और उनका जो बिहार विकास का संकल्प है उसके तहत काम हो रहा है और आगे भी होता रहेगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments