HomeBiharतेजस्वी के बंगला छोड़ने पर मचा सियासी बवाल : BJP का बड़ा आरोप,...

तेजस्वी के बंगला छोड़ने पर मचा सियासी बवाल : BJP का बड़ा आरोप, महंगे सामान उखाड़ ले गये तेजस्वी

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के बंगला छोड़ने पर सियासी बवाल खड़ा हो गया है। प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने रविवार यानी 6 अक्टूबर को 5, देशरत्न मार्ग स्थित उपमुख्यमंत्री का बंगला खाली कर दिया, जिसके बाद अब नया बखेड़ा खड़ा हो गया है।

तेजस्वी यादव द्वारा डिप्टी सीएम का बंगला खाली करने के बाद अब भारतीय जनता पार्टी और उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी के निजी सहायक ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं। बीजेपी और सम्राट चौधरी के निजी सहायक का आरोप है कि तेजस्वी यादव ने जरूर बंगला खाली किया है लेकिन कई सामान भी अपने साथ लेते गये हैं। कई कीमती सामान भी लेते गये हैं।

सम्राट चौधरी के निजी सहायक ने गंभीर आरोप लगाया है कि तेजस्वी यादव अपने साथ नये सोफे लेते गये और टूटे सोफे लाकर रख दिया है। इसके साथ ही बंगले की AC भी लेते गये हैं। कबाड़ से लाकर पुराने AC को बाहर फेंका गया है।

इसके साथ ही बीजेपी और सम्राट चौधरी के निजी सहायक का आरोप है कि बंगले से हाइड्रोलिक बेड भी गायब है। ड्रेसिंग टेबल का महंगा शीशा गायब है। इसके साथ ही बाथरूम तोड़ दिया गया है और टोटी उखाड़ ली गई है। यही नहीं जिम का सामान भी ले जाने का गंभीर आरोप लगाया गया है। साथ ही बैडमिंटन कोर्ट के कारपेट को भी उखाड़ लिया गया है। फाउंटेन के लाइट्स को भी उखाड़ लिया गया है। सरकारी संपत्ति की लूट की गई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments