HomeBiharसीतामढ़ी में थानाध्यक्ष ने की आत्महत्या, थाना परिसर स्थित आवास में मिला...

सीतामढ़ी में थानाध्यक्ष ने की आत्महत्या, थाना परिसर स्थित आवास में मिला शव

लाइव सिटीज, सीतामढी: बिहार पुलिस के एक पदाधिकारी ने बीती रात को खुदकुशी कर ली. सीतामढ़ी के बैरगनिया थाना के थानाध्यक्ष सह पुलिस इंस्पेक्टर कुंदन कुमार ने बुधवार की रात थाना परिसर स्थित अपने आवास के कमरे में गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना मिलने पर एसपी मनोज कुमार तिवारी, सदर एसडीपीओ-1 रामकृष्णा समेत कई वरीय पुलिस अधिकारी बैरगनिया थाना पहुंच गये. थानेदार का शव पंखे से लटका हुआ था. पुलिस ने शव को जब्त किया और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया

सूचना पर पुलिस की टीम जब मौके पर पहुंची तो थानेदार का शव पंखा से लटक रहा था. उनके गर्दन में गमछा लगा था. शव की वीडियोग्राफी के बाद पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया. वहीं पुलिस के वरीय अधिकारी पूरे मामले की जांच में जुटे हैं. हालांकि सुसाइड के कारणों का तत्काल पता नहीं चल सका है.

सदर एसडीपीओ ने बताया कि जांच की जा रही है. थानाध्यक्ष के कमरे की भी एफएसएल से जांच करायी जा रही है. बताया कि थानेदार रोज की तरह घटना की शाम को भी सामान्य ही दिखे थे. उनसे बातचीत भी लोगों की हुई थी. अचानक ये खबर सामने आयी कि उनका शव कमरे से बरामद हुआ है. एफएसएल की टीम जांच कर रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments