HomeBiharCSP संचालक की हत्या मामले का पुलिस ने किया खुलासा, फिल्म देखकर...

CSP संचालक की हत्या मामले का पुलिस ने किया खुलासा, फिल्म देखकर स्कूल संचालक ने दिया था घटना को अंजाम

लाइव सिटीज अभिषेक मुजफ्फरपुर: सीएसपी संचालक रंजीत कुमार की हत्या मामले में पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा कर दिया है. एसएसपी राकेश कुमार ने प्रेस वार्ता कर पूरे मामले की जानकारी दी. जिसमें हत्या में शामिल दोनों अपराधियों को धर दबोचा गया है. दरअसल 15 जनवरी को देवरिया इलाके में बांध किनारे बोरे में बंद सीएसपी संचालक का शव बरामद हुआ था. जिसके बाद काफी हंगामा और बवाल हुआ था. जिसको लेकर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सरैया को इस मामले में जांच का जिम्मा सौंपा गया. जिसके बाद अनुसंधान के क्रम में पूरे मामले का खुलासा हुआ है.

पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि प्रेम प्रसंग के विरोध करने पर यह हत्या हुई है. सीएसपी संचालक रंजीत की भतीजी का प्रेम प्रसंग एक स्कूल के संचालक से चल रहा था. जिसको लेकर सीएसपी संचालक ने इसका विरोध किया और शादी में अड़चन बढ़ाने का प्रयास किया. जिसके बाद स्कूल संचालक ने अपने ड्राइवर के साथ मिलकर फिल्म से प्रेरित होकर प्लान बनाया और घटना को अंजाम दिया.

एसएसपी राकेश कुमार ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए इस बारे में जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि सिर पर वार किया गया था और ज्यादा खून बह जाने और सांस रुक जाने से मौत हो गई थी. जिसके बाद फिल्म से प्रेरित होकर एविडेंस को अलग-अलग जगह पर फेंक दिया गया था. इस मामले में स्कूल संचालक संदीप और ओमप्रकाश को गिरफ्तार कर लिया गया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments