HomeBiharPM मोदी का पुराना भाषण खोज ललन सिंह ने पूछ ही लिया,...

PM मोदी का पुराना भाषण खोज ललन सिंह ने पूछ ही लिया, 2024 का लोकसभा चुनाव CBI और ED लड़ेगी?

लाइव सिटीज पटना. पिछले कुछ दिनों से विपक्ष के नेताओं पर ईडी और सीबीआई की रेड चल रही है. दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के बाद बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव और राबड़ी देवी के ठिकानों पर भी ईडी की छापेमारी की गयी. इतना ही नहीं बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के दिल्ली आवास पर भी ईडी की रेड पड़ी. जिसके बाद इस मामले पर सियासत तेज है. इसको लेकर विपक्ष की ओर से केंद्र सरकार पर तमाम तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं. इसी कड़ी में अब जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोला है और पूछा है कि 2024 का लोकसभा चुनाव CBI और ED लड़ेगी क्या.

जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक भाषण का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा है कि आदरणीय प्रधानमंत्री जी, आपका भाषण है, क्या 2024 का चुनाव वास्तव में सीबीआई और ईडी लड़ेगी? हो सकता है.. क्योंकि आपकी सरकार ने प्रतिवर्ष 2 करोड़ नौजवानों को रोज़गार देने के बदले नियुक्ति पर रोक लगायी. और महंगाई पर चर्चा न हो इस से ध्यान भटकाने की भरपूर कोशिश हो रही है. देश की जन शक्ति सब देख रही है. 2024 में जनता जवाब देगी…देश भाजपा मुक्त होगा.

इसके अलावा ललन सिंह ने महंगाई और बेरोजगारी को लेकर भी केंद्र सरकार पर हमला बोला है. ललन सिंह ने कहा है कि मोदी सरकार की तरफ से यह वादा किया गया था कि उनकी सरकार बनने पर देश के अंदर प्रतिवर्ष 2 करोड़ नौजवानों को रोजगार दिया जाएगा लेकिन आज उनके सरकार के इतने दिन बीत गए हैं लेकिन फिर भी लोगों को रोजगार के लिए दर-दर भटकना पड़ रहा है. इतना ही नहीं अब तो कई विभागों में नियुक्ति पर रोक भी लगा दी गई है.

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से देश कर अंदर विपक्ष के नेताओं पर ईडी और सीबीआई की रेड चल रही है. जिसको लेकर विपक्ष का कहना है कि आगामी लोकसभा चुनाव से पहले उन्हें कमजोर करने के लिए और लोगों में उनके खिलाफ रोष पैदा करने के लिए ईडी और सीबीआई का गलत इस्तेमाल कर रेड करवाया जा रहा है जबकि इस रेड में उनको कहीं भी कुछ हासिल नहीं होता है. इतना ही नहीं तमाम विपक्षी दलों द्वारा एक पत्र भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखा गया है जिसमें यह कहा गया है बिना कोई ठोस वजह उसके ईडी और सीबीआई की रेड पर रोक लगनी चाहिए। जिसके बाद अब इस तमाम मुद्दों को लेकर ललन सिंह ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है .

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments