HomeBiharNEET पेपर लीक के बहाने PK का तेजस्वी पर तंज, कहा -...

NEET पेपर लीक के बहाने PK का तेजस्वी पर तंज, कहा – पढ़े-लिखे लड़के बाहर करते हैं मजदूरी, 9वीं फेल कर रहा राज

लाइव सिटीज, पटना: बिहार की शासन-व्यवस्था में बदलाव और प्रदेश को खुशहाल बनाने के दावे के साथ जन सुराज पदयात्रा के सूत्रधार प्रशांत किशोर लगातार जनसंपर्क के माध्यम से कई मुद्दो को उठाते रहते हैं. इसी कड़ी में प्रशांत किशोर ने नीट पेपर लीक पर अपना रोष जाहिर किया है. उन्होंने कहा कि बीते 2 दिन पहले उन्हें 1 लड़के ने बताया कि पेपर लीक हुआ है. जो बच्चे दिन रात कड़ी मेहनत कर पढ़ाई कर रहे हैं, उनका पेपर लीक हो गया, उसकी चिंता किसी नेता को नहीं है.

प्रशांत ने आगे कहा कि पढ़े-लिखे लड़के मुंबई और दिल्ली जैसे शहरों में जाकर मजदूरी कर रहे हैं. वहीं यहां 9वीं फेल नेता के लड़के बिहार में राज कर रहे हैं. बिहार के सभी लोगों को वो ज्ञान दे रहे हैं कि उन्हें गद्दी पर बैठा दें तो वो सबको नौकरी दे देंगे.

प्रशांत किशोर ने कहा कि बिहार के लोगों को नौकरी नहीं चाहिए, अब सभी को राज चाहिए. अब सिर्फ राज चाहिए, नौकरी तो अपने आप मिल जाएगी. आगे उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि बिहार में राज ऐसे नेता करेंगे और नौकरी के लिए हमारे जैसे लोग भीख इनसे मांगेंगे, अब ऐसा नहीं होगा.

देश के बच्चे दिन-रात मेहनत कर पढ़ाई करते हैं और उनका पेपर लीक हो जाता है और यहां नेता का 9वीं फेल बेटा राज कर रहा है. वो हमें कह रहे हैं कि सत्ता में लाइये आपको नौकरी देंगे, हमें नौकरी नहीं राज चाहिए.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments