HomeBiharचुनाव में RJD को ताबूत में बंद करेगी जनता, CM नीतीश पर...

चुनाव में RJD को ताबूत में बंद करेगी जनता, CM नीतीश पर भी खूब बरसे सम्राट चौधरी

लाइव सिटीज पटना: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज नए संसद भवन का उद्घाटन कर दिया है. लेकिन विपक्षी दलों का विरोध जारी है. आरजेडी ने नए संसद भवन की तुलना ताबूत से कर देश में छिड़ा सियासी संग्राम को तेज कर दिया है. आरजेडी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से नए संसद भवन के साथ ताबूत की फोटो पोस्ट करने पर बीजेपी ने आरजेडी और जेडीयू पर जोरदार हमला बोला है. बिहार बीजेपी के अध्यक्ष और विरोधी दल के नेता सम्राट चौधरी ने कहा कि 2024-25 में RJD को जनता
ताबूत में बंद करेगी.

दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज नए संसद भवन का उद्घाटन किया है. वहीं 21 दलों ने इस उद्घाटन कार्यक्रम का बायकॉट किया. इस बीच लोकार्पण के तुरंत बाद आरजेडी ने विवादित ट्वीट किया है. पार्टी ने ताबूत के साथ संसद भवन की तस्वीर पोस्ट की है. राष्ट्रीय जनता दल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक पोस्ट किया गया है. जिसमें एक तरफ ताबूत है, वहीं दूसरी तरफ नया संसद भवन है. ट्वीट के जरिए सवाल पूछा गया है कि ‘ये क्या है?

बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि आरजेडी ने नए संसद भवन की तुलना ताबूत से कर अपनी मंशा को जाहिर कर दिया है. लोकतंत्र के मंदिर को ताबूत बताने वाली आरजेडी को 2024 और 2025 के चुनाव में देश और राज्य की जनता राजनीतिक रूप से आरजेडी को इसी ताबूत में बंद करने का काम करेगी. वहीं जेडीयू के अनशन पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि 18 साल से जदयू के लोग राज्य की सत्ता में हैं. अनशन करेंगे तो इनका शरीर थोड़ा सा हल्का होगा, यह भारत को तोड़ने वाले लोग हैं.

वहीं बिहार में लॉ ऑर्डर को लेकर भी सम्राट चौधरी ने सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि बिहार में लॉ ऑर्डर समाप्त हो चुका है और अपराधिक तांडव मचा रहे हैं लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चैन से सो रहे हैं. बिहार में अपराधी तभी शांत होंगे जब नीतीश कुमार से बिहार को मुक्ति मिलेगी. नीतीश कुमार बिहार में अपराधियों को संरक्षण दे रहे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments