HomeBiharपवन सिंह या खेसारी लाल यादव... भोजपुरी का 'असली' स्टार कौन? जानें...

पवन सिंह या खेसारी लाल यादव… भोजपुरी का ‘असली’ स्टार कौन? जानें तेज प्रताप यादव ने क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में पवन सिंह और खेसारी लाल यादव दोनों ही बड़े नाम हैं। दोनों के चाहने वालों की कमी नहीं है। लेकिन दोनों के बीच अक्सर होड़ और अनबन की खबरें भी आती रहती हैं। हाल ही में तेज प्रताप यादव ने एक इंटरव्यू में दोनों कलाकारों पर अपनी राय रखी, जिससे एक नया विवाद खड़ा हो गया है।

तेज प्रताप ने भोजपुरी सिनेमा के दो बड़े सितारे पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के बीच तुलना करते हुए खेसारी को बेहतर बताया है। तेज प्रताप से जब पूछा गया कि पवन सिंह और खेसारी में से कौन बेहतर है, तो उन्होंने बिना किसी हिचकिचाहट के खेसारी का नाम लिया। उन्होंने कहा कि पवन सिंह अब पहले जैसे नहीं रहे। तेज प्रताप ने बताया कि एक बार पवन सिंह के जन्मदिन पर उन्होंने फोन करके उन्हें बधाई देने की कोशिश की थी, लेकिन पवन सिंह ने अपना फोन अपने पीए को दे दिया और खुद स्टेज पर नाचते रहे।

तेज प्रताप ने कहा कि सबसे खराब हमको क्या लगा कि उनका बर्थडे था तो हम सोचे कि डायरेक्ट फोन करके बधाई देते हैं तो वह अपने पीए को फोन थमा दिए। स्टेज पर दारू पी कर नाचना चालू कर दिया। तेज प्रताप ने आगे कहा कि वहीं दूसरी तरफ खेसारी हमेशा फोन पर उपलब्ध रहते हैं। तेज प्रताप ने बताया कि इस घटना ने उन्हें बहुत निराश किया था। उन्होंने कहा कि पवन सिंह अब घमंडी हो गए हैं और अपने चाहने वालों की कद्र नहीं करते

गौरतलब है कि पवन सिंह और खेसारी लाल यादव दोनों का ही लालू परिवार से पुराना नाता है। दोनों ही नेता अक्सर लालू परिवार के कार्यक्रमों में शिरकत करते रहे हैं। 2024 के लोकसभा चुनाव में तो खेसारी लाल यादव ने आरजेडी के लिए प्रचार भी किया था। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments