HomeBiharपटना: शास्त्रीनगर पहुंचे रविशंकर प्रसाद, अग्निकांड पीड़ितों से की मुलाकात, तुरंत DM...

पटना: शास्त्रीनगर पहुंचे रविशंकर प्रसाद, अग्निकांड पीड़ितों से की मुलाकात, तुरंत DM से की बात

लाइव सिटीज पटना: बिहार की राजधानी पटना के शास्त्री नगर थाना क्षेत्र के पीएचईडी कैंपस में पिछले 6 अप्रैल को झुग्गियों में अचानक आग लग गई थी, जिसमें लगभग डेढ़ से 200 झुग्गी जलकर राख हो गए. इसके कारण झुग्गी में रहने वाले लोगों को काफी नुकसान पहुंचा और लोगों का आशियाना उजड़ गया. इस बीच शनिवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद से पटना अग्निकांड के पीड़ितों से मुलाकात की और हालात का जायजा लिया. बीजेपी नेता ने लोगों को भरोसा दिलाया कि जल्द घरों का पुनर्निर्माण होगा.

पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि मेरे संसदीय क्षेत्र के शास्त्री नगर में अगलगी की बहुत ही दुखद घटना हुई है, जिसमें कई गरीब परिवारों को काफी क्षति हुई है. घटनास्थल पर पहुंचकर मैंने पीड़ित परिवारों से मुलाकात की और उन्हें सांत्वना दी. बहुत दुर्भाग्यपूर्ण घटना है, काफी पीड़ा हुई. इस भयावह दृष्य को देखकर मन काफी दुखी हुआ है. केबी सहाय स्कूल में पीड़ित परिवारों के रहने और भोजन की व्यवस्था की गई है और वो व्यवस्था चलते रहनी चाहिए.

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि पीड़ित परिवारों में से कुछ को पैसे मिले हैं कुछ को नहीं मिले हैं. जिन्हें अभी तक पैसे नहीं मिले हैं, उन्हें मिलना चाहिए. सबसे जरूरी शौचालय है. उसकी व्यवस्था होनी चाहिए जो यहां नहीं है. हमने कलेक्टर से कहा है कि मौके पर मूविंग शौचालय तुरंत मंगवाएं और जो हैं उसे ठीक करें. मैंने कलेक्टर से कहा कि जो घर जले हैं उनका तेजी से पुनर्निर्माण होना चाहिए. उन्होंने कहा कि हम सब मदद करेंगे ताकि जल्दी उनका जीवन खड़ा हो सके. जो घायल हैं उनके इलाज की व्यवस्था की गई है. रविशंकर प्रसाद के साथ दीघा विधायक संजीव चौरसिया भी पहुंचे थे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments