HomeBiharपप्पू यादव बोले-राहुल गांधी से डरते हैं PM मोदी, इससे हमको सुकून...

पप्पू यादव बोले-राहुल गांधी से डरते हैं PM मोदी, इससे हमको सुकून मिलता है, तेजस्वी पर भी बोले

लाइव सिटीज पटना: बिहार के सहरसा पहुंचे पूर्व सांसद व जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ पर जमकर निशाना साधा. वहीं उन्होंने बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर भी तंज कसा. जाप जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि उनको राहुल गांधी से डर लगता है. जिससे हमको सुकून मिलता है. वहीं जाप सुप्रीमो ने योगी आदित्य नाथ पर ब्राह्मण समाज पर टारगेट करने का आरोप लगाया. जबकि तेजस्वी यादव और अरविंद केजरीवाल की मुलाकात पर भी चुटकी ली.

दरअसल भाजपा के पूर्व विधायक संजीव कुमार झा का गुरुवार 9 फरवरी को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. गुरुवार को जाप सुप्रीमो व पूर्व सांसद पप्पू यादव भाजपा नेता को श्रद्धांजलि देने उनके घर पहुंचे थे. जहां उनके परिजनों से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दिया. इसके बाद उन्होंने एक प्रेस वार्ता कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ और तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधा.

पप्पू यादव ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी को राहुल गांधी से बहुत डर है. मोदी जी को अगर राहुल गांधी से डर लगता है तो हमको बहुत सुकून मिलता है. मैं सच कहता हूं. डर होना चाहिए योगी को. कितनों ब्राह्मण को मारा है यूपी में पता है आपको. सबसे ज्यादा अगर टारगेट किया है यूपी में तो ब्राह्मण समाज को. कोई बचा ही नहीं. हरिशंकर जी की लड़ाई को लेकर योगी ने एक एक लोगों से बदला लिया है. जाएं न सब लोग कानपुर वहां जाने में क्या लगता है.

वहीं पप्पू यादव ने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुलाकात पर भी तंज कसा. उन्होंने कहा कि ‘राजनीतिक करने जाएंगे वहां, जहां सबसे बड़ा दुश्मन कांग्रेस का है. कांग्रेस का साथ भी लीजियेगा और जायेगा केजरीवाल से मिलने. वाह रे वाह चित भी मेरा और पट भी मेरी. वर का भी बाप और कनियां का भी बाप.पूर्व सांसद पप्पू यादव सिग्रीवाल और राजीव प्रताप रूढ़ी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि इन लोगों को आग बुझाने आता नहीं सिर्फ आग लगाने आता है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments