HomeBiharएक बार धोखा खा चुके, अब कोई धोखा नहीं दे सकता, CM...

एक बार धोखा खा चुके, अब कोई धोखा नहीं दे सकता, CM नीतीश खूब बोले

लाइव सिटीज पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज समाधान यात्रा के दौरान बांका के कटोरिया प्रखंड के करझौसा एवं मनियां गांव का दौरा किया. जहां 2019 के लोकसभा चुनाव के बाद केंद्र में जदयू कोटे से चार सांसदों को मंत्री नहीं बनाए जाने को लेकर सीएम ने बीजेपी पर निशाना साधा. सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि हमारी पार्टी को आज तक सिर्फ एक ही पार्टी से नुकसान पहुंचा है. अब हमारी पार्टी को कोई और नुकसान नहीं पहुंचा सकता है.

वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बागी रूख अख्तियार किये उपेंद्र कुशवाहा पर जमकर प्रहार किया. एक सवाल के जबाव में मुख्यमंत्री ने कहा कि उसे विधायक, राज्य सभा एवं एमएलसी के साथ पाटी के महत्वपूर्ण पद की जिम्मेवारी सौंपी. इसके पूर्व भी पार्टी छोड़ चुके हैं. तीसरी बार पार्टी में तमाम गतिरोध के बाद भी शामिल किया. लेकिन अगर कहीं जाना है तो चलें जाय. सीएम ने कहा कि वह रोज अखबार देखते हैं. जिसे देखकर लगता है कि कि पार्टी में क्यों आये ? हमने इज्जत दिया. अगर जाना चाहते हैं तो चले जायें. भाजपा द्वारा बयानबाजी कराने के जबाव में कहा कि आप लोग खुद समझ सकते हैं. समय आने पर सारी चीजें सामने भी आ जायेगी.

बीजेपी पर निशाना साधते हुए सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि 2017 में जिसके साथ गठबंधन में आए उसने हमारी पार्टी को नुकसान पहुंचाया. 2019 में जब चुनाव लड़ना था तब तक तो सब ठीक ही था लेकिन केंद्र में सरकार बनी तो हमने तीन-चार मंत्री पद की मांग कि लेकिन एक ही मंत्री पद देने की बात कही जा रही थी, तब हमने इनकार कर दिया था. उसके बाद जब विधानसभा का चुनाव हुआ तो उसमें भी हमारे उम्मीदवार के खिलाफ अभियान चलाया गया लेकिन हमने उन लोगों को सपोर्ट लिया. अब अगर कोई आता है और फिर जाता है तो जाए. नीतीश ने कुशवाहा को नसीहत देते हुए कहा कि साथ रहिएगा.. काम कीजिएगा तो ठीक है लेकिन रोज बोलिएगा तो इसका मतलब है कि कहीं और जाने का विचार हो गया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments