HomeBiharविपक्षी बैठक पर नित्यानंद राय ने उठाए कई सवाल, कहा-दूल्हा कौन है...

विपक्षी बैठक पर नित्यानंद राय ने उठाए कई सवाल, कहा-दूल्हा कौन है यह तो साफ समझ आ गया है…

लाइव सिटीज पटना: बिहार की राजधानी पटना में विपक्षी पार्टियों की पहली बैठक शुक्रवार को मुख्यमंत्री आवास पर हो रही है. इसमें राहुल गांधी, सीएम नीतीश, लालू यादव, अरविंद केजरीवाल, ममता बनर्जी, एमके स्टालिन समेत 15 पार्टियों के नेता मौजूद हैं. इस बीच केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने विपक्षी बैठक पर जोरदार हमला बोला है. उन्होंने शुक्रवार को कहा कि पटना की सड़कों पर अनेकों दूल्हों की दावेदारी लगी हुई है. दूल्हा कौन है यह तो साफ समझ आ गया है कि वहां कोई दावेदारी ही नहीं है.

नित्यानंद राय ने कहा कि विपक्ष एक साथ लड़े या न लड़े उससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा. 2024 में जनता नरेंद्र मोदी को ही फिर से प्रधानमंत्री बनाएगी. विपक्षी बैठक से बीजेपी को होनी वाली समस्या पर नित्यानंद राय ने कहा कि बीजेपी को कोई परेशानी नहीं बढ़ने वाली है. नेताओं की गोलबंदी हो रही है जो पता नहीं कौन किसके साथ जाएगा, लेकिन इस देश की जनता गोलबंद हो चुकी है और फिर से नरेंद्र मोदी को प्रधानंत्री बनाएगी.

केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि भारत की जनता के मन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बस चुके हैं. विपक्ष के पास कोई नीति और ना नेता है. उन्होंने कहा कि किसी भी गठबंधन में कोई नेता और नीति नहीं हो तो जनता उसे स्वीकार नहीं करती है. वहीं कर्नाटक चुनाव में हार पर उन्होंने कहा कि कर्नाटक चुनाव का परिणाम राज्य का चुनाव है. चुनाव के दौरान भी लोग मोदी-मोदी की नारे लगा रहे थे. लोकसभा की चुनाव में कर्नाटक में भी बीजेपी की जीत होगी. देश की जनता यह मन बना चुकी है.

बता दें कि सीएम नीतीश के आवास पर विपक्षी दलों की महाबैठक हो रही है. शुक्रवार को पटना में विपक्षी एकता बैठक के लिए अहम दिन है. आज पटना में विपक्षी दल मिलकर अपना एक CMP यानी कॉमन मिनिमम प्रोग्राम पर सहमति बनाकर आगे की सियासी दशा और दिशा तय करेंगे. विपक्षी एकता बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, एनसीपी चीफ शरद पवार, माकपा महासचिव सीताराम येचुरी, सपा प्रमुख अखिलेश यादव, शिवसेना यूबीटी अध्यक्ष, झामुमो नेता हेमंत सोरेन, टीएमसी चीफ ममता बनर्जी, डीएमके प्रमुख एमके स्टालिन, AAP संयोजक अरविंद केजरीवाल, पीडीपी चीफ महबूबा मुफ्ती, वाम लीडर दीपांकर भट्टाचार्य, डी राजा समेत अन्य नेता मौजूद हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments