HomeBiharकैमूर पहुंचे नीतीश के मंत्री बोले-ढोंगी है बागेश्वर बाबा, लोगों को बरगलाने...

कैमूर पहुंचे नीतीश के मंत्री बोले-ढोंगी है बागेश्वर बाबा, लोगों को बरगलाने का करता है काम

कैमूर/भभुआ(ब्रजेश दुबे): बाबा बागेश्वर को लेकर बिहार में इन दिनों सियासी हलचल तेज है. आज बाबा बागेश्वर बाबा बिहार पहुंच चुके हैं. उनकी आगवानी करने बीजेपी के तमाम बड़े नेता एयरपोर्ट गए हुए थे. वहीं कैमूर पहुंचे बिहार के श्रम संसाधन मंत्री सुरेंद्र राम ने बागेश्वर बाबा पर हमला बोलते हुए कहा कि यह धर्म विरोधी है, सनातन विरोधी है और लोगों को बरगलाने का काम करता है.

हालांकि मंत्री का यह कैमूर में बाबा को लेकर कोई नया बयान नहीं है पिछले हफ्ते ही जब मंत्री कैमूर पहुंचे थे तो उन्होंने बागेश्वर बाबा के ऊपर हमला बोला था. तेज प्रताप के बयान को लेकर मंत्री ने कहा कि तेजप्रताप ने कोई गलत नहीं बोला है. अगर आप ध्यान से सुनेंगे तो उन्होंने कहा है कि आप अगर बिहार आते हैं तो हिंदू मुस्लिम को लड़ाने की कोशिश ना करें. पहले सिर्फ श्री राम के नाम पर राजनीति होती थी लेकिन अब बागेश्वर बाबा बजरंगबली के नाम पर राजनीति कर रहा है.

बता दें कि पंडित धीरेंद्र शास्त्री उर्फ बागेश्वर बाबा पटना जिले के नौबतपुर स्थित तरेत पाली मठ 13 से 15 मई तक हनुमान कथा करेंगे. रोजाना 4 बजे से 7 बजे तक हनुमान पाठ करेंगे. 15 मई को बाबा का दरबार लगेगा और इस दिन ही पर्ची निकाली जाएगी. करीब 15 लाख लोगों के आने की संभावना जताई जा रही है. आपको बताएं कि बाबा के कार्यक्रम को लेकर सत्ता पक्ष के लोगों ने विरोध किया था. खुद मंत्री तेजप्रताप यादव ने भी विरोध किया था.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments