HomeBiharनीतीश के मंत्री ने धीरेंद्र शास्त्री को बताया ढोंगी बाबा, कहा-ऐसे बाबाओं...

नीतीश के मंत्री ने धीरेंद्र शास्त्री को बताया ढोंगी बाबा, कहा-ऐसे बाबाओं का बहिष्कार होना चाहिए

लाइव सिटीज कैमूर से ब्रजेश दुबे: बाबा बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री के पटना दौरे पर राजनीति गरम है. राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह हो या राजद के तेज प्रताप यादव दोनों नेताओं ने इनके खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. इस बीच कैमूर जिले के सर्किट हाउस भभुआ पहुंचे बिहार सरकार के श्रम संसाधन मंत्री सुरेंद्र राम ने धीरेंद्र शास्त्री पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने धीरेंद्र शास्त्री को ढोंगी बाबा तक बता दिया.

बिहार सरकार के मंत्री सुरेंद्र राम ने धीरेंद्र शास्त्री को ढोंगी बाबा बताते हुए कहा कि ऐसे बाबाओं से हिंदू और सनातन धर्म दोनों बदनाम हो रहा है. ऐसे बाबाओं का देश हित, समाज हित और धर्म हित के लिए विरोध होना बहुत जरूरी है. ऐसे लोग एक दूसरे धर्म से लड़ाने का काम करते हैं.

बिहार सरकार के श्रम संसाधन मंत्री सुरेंद्र राम से जब धीरेंद्र शास्त्री के पटना आगमन को लेकर पूछा गया तो उन्होंने बताया कि धीरेंद्र शास्त्री ढोंगी बाबा है. ऐसे ही ढोंगी बाबाओं से हमारा सनातन धर्म और हिंदू धर्म को यह लोग बदनाम कर रहे हैं. ऐसे ढोंगी बाबाओं का विरोध होना चाहिए और ऐसे ढोंगी बाबाओं का बहिष्कार होना चाहिए, ऐसा मैं मानता हूं. हमारे इस देश में सभी धर्म सभी जाति और सभी मजहब के लोग एक दूसरे से प्रेम के साथ रहते हैं और एक दूसरे के धर्म का सम्मान करते हैं.

मंत्री सुरेंद्र राम ने कहा कि हम कहेंगे कि इस ढोंगी बाबा का बहिष्कार करना चाहिए. यह एक धर्म दूसरे धर्म के लोगों को दूसरे धर्म के साथ लड़वाना चाहते हैं. जो आपस में प्रेम और भाईचारा है उसको खत्म करना चाहते हैं. तो पूर्ण रूप से हम यह मानते हैं ऐसे बाबाओं को बहिष्कार करना चाहिए. यह देश हित के लिए, जनहित के लिए और धर्म हित के लिए जरूरी है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments