HomeBiharआज नीतीश कैबिनेट की बैठक, नौकरी-रोजगार समेत कई अहम प्रस्तावों पर लग...

आज नीतीश कैबिनेट की बैठक, नौकरी-रोजगार समेत कई अहम प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर

लाइव सिटीज, पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज बिहार कैबिनेट की बैठक करेंगे. 2 सप्ताह बाद मंत्रिपरिषद की बैठक होने जा रही है. मुख्य सचिवालय के मंत्रिमंडल कक्ष में होने वाली इस बैठक में कई अहम प्रस्तावों पास होंगे. नौकरी और रोजगार को लेकर भी राज्य सरकार कोई बड़ा फैसला ले सकती है. इससे पहले एक अक्टूबर को कैबिनेट की बैठक बुलाई गई थी, जिसमें 45 एजेंडा पर मुहर लगी थी.

एक अक्टूबर को कैबिनेट ने नेताजी सुभाष मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल मेगा इंडस्ट्रियल पार्क बिहटा पटना में 300 बेड के हॉस्पिटल निर्माण की स्वीकृति दी थी. वर्ष 2025 के लिए बिहार सरकार के कार्यालय में अवकाश की भी स्वीकृति प्रदान की गई थी. साथ ही प्राइवेट वाहन चालकों के सामाजिक आर्थिक यूनियन के लिए मुख्यमंत्री वाहन चालक कल्याण योजना 2024 की भी स्वीकृति दी गई थी.

सी तरह कई महत्वपूर्ण फैसले लिए गए थे, जिसमें 11 नवंबर से 20 नवंबर तक राजगीर में होने वाले एशियाई महिला हॉकी चैंपियनशिप ट्रॉफी 2024 के आयोजन की भी स्वीकृति दी गई और 10 करोड़ रुपये की राशि मंजूर की गई. हालांकि 1 अक्टूबर को हुई कैबिनेट की बैठक में नौकरी और रोजगार को लेकर कोई बड़ा फैसला नहीं लिया गया था.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments