HomeBiharनीतीश मंत्रिमंडल का विस्तार कल, जेडीयू के विधायक ही लेंगे शपथ, कांग्रेस...

नीतीश मंत्रिमंडल का विस्तार कल, जेडीयू के विधायक ही लेंगे शपथ, कांग्रेस को करना होगा इंतजार

लाइव सिटीज पटना: बिहार में मंत्री संतोष सुमन मांझी के इस्तीफे के बाद शुक्रवार 16 जून यानी कल नीतीश मंत्रिमंडल का विस्तार किया जाएगा. जेडीयू कोटे से विधायक रत्नेश सदा को मंत्री बनाया जा रहा है. हालांकि इस बार नीतीश मंत्रिमंडल के विस्तार में कांग्रेस की तरफ से कोई भी विधायक मंत्री बनने वाला नहीं है, ये स्पष्ट हो गया है. कांग्रेस विधायक दल के नेता शकील अहमद खान ने खुद इसकी जानकारी दी है.

शुक्रवार को नीतीश मंत्रिमंडल के विस्तार पर कांग्रेस विधायक दल के नेता शकील अहमद खान ने कहा है कि कांग्रेस विधायकों को मंत्री बनने के लिए अभी और इंतजार करना होगा. उन्होंने स्पष्ट कहा कि शुक्रवार को होने वाले कैबिनेट विस्तार में कांग्रेस विधायकों को जगह नहीं मिलेगी. कल सिर्फ और सिर्फ जेडीयू के विधायक ही मंत्री पद की शपथ लेंगे.

शकील अहमद खान ने कहा कि 23 जून को बैठक के बाद होने वाले कैबिनेट विस्तार में ही कांग्रेस शामिल होगी. फिलहाल बिहार कांग्रेस का पूरा ध्यान विपक्षी एकता को लेकर होने वाली बैठक पर है. इसके साथ ही शकील अहमद खान ने बीजेपी पर तीखा निशाना साधा. अमित शाह और जेपी नड्डा के बिहार आगमन पर शकील अहमद खान ने कहा कि ये दौरा उनका असफल होगा। उनके इस दौरे से किसी तरह का फायदा नहीं मिल पाएगा.

बता दें कि बिहार में मंत्री संतोष सुमन मांझी के इस्तीफे के बाद शुक्रवार 16 जून को नीतीश कैबिनेट का विस्तार किया जाएगा. जेडीयू कोटे से विधायक रत्नेश सदा को मंत्री बनाया जा रहा है. रत्नेश सदा 16 जून की सुबह साढ़े 10 बजे राजभवन के दरबार हॉल में मंत्री पद की शपथ लेंगे. इस दौरान सीएम नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव समेत महागठबंधन के तमाम नेता मौजूद रहेंगे. नीतीश कैबिनेट विस्तार में फिलहाल रत्नेश सादा को ही जगह मिली है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments