HomeBiharबिहार में बढ़ते अपराध के हथ्थे चढ़े नीलेश मुखिया , दिल्ली AIIMS...

बिहार में बढ़ते अपराध के हथ्थे चढ़े नीलेश मुखिया , दिल्ली AIIMS में हुआ मौत

लाइव सिटीज , पटना : पटना से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है . मामला दीघा इलाके का है जहां 31 जुलाई को अपराधियों ने 7 गोली मरी थी . नीलेश को घर से ऑफिस जाते वक्त गोली मारा गया था .आनन फ़ानन में कुर्जी अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन हालत गंभीर होने पर उन्हें रुबन हॉस्पिटल भेजा गया था . हालांकि हालात ठीक नहीं होने से बेहतर इलाज के लिए दिल्ली AIIMS में भर्ती कराया था. जहां नीलेश की मौत हो गई. बता दें कि नीलेश मुखिया का दीघा इलाके में काफी दबदबा था .

बता दें कि दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने नीलेश को 7 गोली मारा था। नीलेश मुखिया की पत्नी सुचित्रा सिंह वार्ड 22-बी से पार्षद हैं. नीलेश का घर पाटलीपुत्रा कॉलोनी के P&M मॉल स्थित गली में है. बता दें कि घटना के दिन नीलेश मुखिया घर से दफ्तर के लिए निकले थे. कुछ ही दूर बाद टर्निंग पॉइंट पर जैसे गाड़ी मुड़ी दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी. नीलेश ड्राइवर सीट के बगल में बैठे थे.नीलेश को एक गोली पेट और दूसरी गोली गर्दन में लगी है. जिसमे नीलेश को कुल 7 गोली लगा था .

बेहरत इलाज के लिए नीलेश को दिल्ली के AIIMS में भर्ती कराया गया था. हालांकि नीलेश की हालात नाजुक बनी हुई थी. जिसके बकद आज नीलेश की मौत हो गई। बता दें कि बिहार में अपराधियों का मनोबल बढ़ते जा रहा है. रोज दिन कहीं न कहीं आपराधिक घटना हो रहा है .

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments