HomeBiharजदयू की पूर्व एमएलसी मनोरमा देवी के आवास पर एनआइए की छापामारी,...

जदयू की पूर्व एमएलसी मनोरमा देवी के आवास पर एनआइए की छापामारी, भारी मात्रा में कैश बरामद

लाइव सिटीज, गया: जदयू की पूर्व एमएलसी मनोरमा देवी के आवास पर एनआइए की टीम ने गुरुवार को दबिश दी है. छापामारी के दौरान भारी संख्या में पुलिस बल को आवास के बाहर खड़ा किया गया था. मनोरमा देवी का आवास शहर के रामपुर थाना क्षेत्र के एपी कॉलोनी में है. एनआइए टीम में शामिल सदस्य लगातार छापामारी कर रहे हैं.

वहीं भारी मात्रा में कैश मिलने की भी बात आ रही है. इसे लेकर एसबीआई के प्रबंधक शशिकांत कुमार मनोरमा देवी के आवास पर पहुंचे, उनके साथ बैंक के कई सदस्य भी थे, जो नोट गिनने की 2 मशीन एवं 3 बक्सा लेकर पहुंचे थे. इससे यह आशंका जताई जा रही है कि भारी संख्या में आवास से कैश मिला है. हालांकि छापामारी को लेकर किसी को भी आवास के अंदर या बाहर जाने की अनुमति नहीं है. एनआइए के अधिकारी भी अभी तक कुछ नहीं बता रहे हैं.

वहीं इस संबंध में गया एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि एनआइए के अधिकारियों के द्वारा मदद की मांग की गई थी, जिसके बाद संबंधित थाना को इसकी सूचना दी गई. एनआइए के लोग कार्रवाई कर रहे हैं. गौरतलब है कि मनोरमा देवी के पति स्वर्गीय बिंदेश्वरी प्रसाद यादव उर्फ बिंदी यादव के ऊपर पूर्व में नक्सलियों के साथ सांठ-गांठ होने का आरोप था. इसे लेकर पूर्व में उनकी गिरफ्तारी भी की गई थी

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments