HomeBiharपटना के बेली रोड में मेंटर्स एडुसर्व का नया ब्रांच शुरू, राजधानी...

पटना के बेली रोड में मेंटर्स एडुसर्व का नया ब्रांच शुरू, राजधानी में यह चौथा ब्रांच

लाइव सिटीज पटना: मेडिकल और इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा की तैयारी करने वाले विद्यार्थियों को देश के प्रतिष्ठित और पूर्वोत्तर भारत के सर्वश्रेष्ठ कोचिंग संस्थान मेंटर्स एडुसर्व ने एक और तोहफा दिया है. दानापुर, खगौल, फुलवारीशरीफ और इसके आसपास के छात्रों को अपनी तैयारी के लिए अब पटना तक की लम्बी दूरी तय करने की जरूरत नहीं पड़ेगी, क्योंकि गोला रोड और सगुना मोड़ के बीच बेली रोड में मंगलम मोड़ के पास जेनेक्स आइकॉन बिल्डिंग में मेंटर्स एडुसर्व का नया ब्रांच खुल गया है.

वैदिक मंत्रोच्चारण और पूजा-अर्चना के साथ सोमवार को इस ब्रांच का शुभारंभ हुआ. राजधानी में मेंटर्स एडुसर्व का यह चौथा ब्रांच है. यहां 30 मार्च से क्लास शुरू हो जाएगा. विद्यार्थी अधिक जानकारी के लिए 9569668800 पर संपर्क कर सकते हैं. ब्रांच के शुभारंभ के मौके पर मेंटर्स एडुसर्व के निदेशक और आईआईटी टॉपर गुरु आनंद कुमार जायसवाल ने बताया कि हमने इस ब्रांच को शुरू करने से पहले एक ऐसा सिस्टम विकसित किया है कि जिससे हमारे सभी ब्रांचों की एकेडमिक क्षमता बराबर हों. यहां पढ़ाई की गुणवत्ता अन्य सेंटरों से किसी भी मामले में कमतर नहीं होगी.

आनंद कुमार जायसवाल ने बताया कि इस ब्रांच के खुलने से न सिर्फ यहां के आसपास के बच्चों का समय और संसाधन बचेगा बल्कि वैसे बच्चे जो शहर की भीड़-भाड़ से दूर रहकर पढ़ाई करना चाहते हैं या शहर के मोटे खर्चों से बचना चाहते हैं, उन्हें भी एक बेहतर विकल्प मिलेगा. वो दानापुर या आसपास के इलाकों में सस्ते खर्च पर रहकर जेईई या नीट की तैयारी कर सकते हैं.

गौरतलब है कि देश के प्रतिष्ठित कोचिंग संस्थान मेंटर्स एडुसर्व में तैयारी कर अबतक 5500 से ज्यादा विद्यार्थी आईआईिटयन बन चुके हैं. वहीं 14,000 से ज्यादा विद्यार्थी मेडिकल प्रवेश परीक्षा उत्तीर्ण किए हैं. इसी तरह 25 हजार से ज्यादा विद्यार्थियों का एनआईटी में नामांकन हो चुका है. अमूमन हर साल मेंटर्स एडुसर्व के विद्यार्थी ही जेईई एडवांस्ड और नीट का बिहार टॉपर होता है. इसी तरह स्टेट बोर्ड और केंद्रीय बोर्ड में भी यहां तैयारी करने वाले बच्चे बेहतरीन रैंक हर वर्ष लाते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments