HomeBiharबाल-बाल बचीं 'का बा' फेम, नेहा सिंह राठौड़ की कार को ट्रक...

बाल-बाल बचीं ‘का बा’ फेम, नेहा सिंह राठौड़ की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, पूर्व मंत्री सुधाकर सिंह ने जाना हाल

लाइव सिटीज पटना: ‘का बा’ फेम नेहा सिंह राठौड़ के साथ कैमूर में एक हादसा हुआ है. भोजपुरी सिंगर की कार को गुरुवार को कैमूर में ट्रक ने टक्कर मार दी. हादसे में नेहा सिंह सुरक्षित हैं, लेकिन उनकी गाड़ी बुरी तरह डैमेज हुई है. नेहा ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी है. भोजपुरी सिंगर का ये भी कहना है कि हादसे के बाद ट्रक के मालिक से उनकी बहस भी हुई है. गाड़ी को हुई क्षति का हर्जाना मांगने पर उनके साथ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया है.

दरअसल गुरुवार को भभुआ कैमूर के रामगढ़ में नेहा सिंह राठौड़ की कार को ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी. नेहा ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी है. नेहा ने लिखा है कि मेरी गाड़ी में ट्रक संख्या बीआर 24 जी 1365 ने टक्कर मारी है. मैं सुरक्षित हूं. गाड़ी डैमेज हुई है. छतिपूर्ति मांगने पर ट्रक मालिक ने मेरे साथ अभद्र भाषा का प्रयोग किया. नेहा ने अपने ट्वीट में बिहार पुलिस और विधायक सुधाकर सिंह को टैग किया है.

नेहा सिंह ने कहा कि उनकी कार कैमूर के रामगढ़ में खड़ी थी. ड्राइवर अंदर था, लेकिन वह गाड़ी के बाहर थीं. इसी दौरान अचानक से ट्रक आया और उसने गाड़ी में टक्कर मार दी. घटना के बाद मैंने तुरंत ट्रक के मालिक को कॉल किया. उनसे हर्जाना मांगा तो वो बहस करने लगे और मुझे काफी कुछ बोला. नेहा ने कहा कि वह शादी में आई थी. इसके लिए ही वह शॉपिंग करने निकली थीं. वो इधर से क्रॉस कर रही थीं. इसी दौरान पीछे से ट्रक ने टक्कर मारी है.

इधर रामगढ़ से आरजेडी विधायक और पूर्व मंत्री सुधाकर सिंह ने कहा है कि मैंने नेहा सिंह राठौर को फोन किया और उनका हालचाल जाना. उन्होंने बताया है कि उन्हें चोट नहीं आई है. उनकी कार क्षतिग्रस्त हुई है. अफसोसजनक है कि ट्रक चालक ने उनके साथ अभद्रता की. हमने इस संबंध में प्रशासन से भी बात की है. ट्रक वाले को जल्द से जल्द पकड़ने को कहा है.

नेहा सिंह राठौड़ ने बताया कि मुझे चोट नहीं आई है, लेकिन ट्रक ड्राइवर ने बदतमीजी की है. उन्होंने कहा कि मैं थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाने जा रही हूं. बता दें कि नेहा सिंह अपने पॉलिटिकल सटायर लिखने और गाने के लिए जानी जाती हैं. यूपी और बिहार में का बा गीत से वह बहुत चर्चा में आयी थीं और उन्हें सोशल मीडिया पर कई बार धमकियां भी मिल चुकी हैं. 8 महीने पहले ही यूपी में उनकी शादी शादी हुई. 21 जून को नेहा सिंह राठौर की शादी अंबेडकरनगर निवासी हिंमाशू सिंह से हुई.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments