HomeBiharमुजफ्फरपुर: अपराधी को पकड़ने गई पुलिस पर फायरिंग, बाल बाल बचे पुलिसकर्मी,...

मुजफ्फरपुर: अपराधी को पकड़ने गई पुलिस पर फायरिंग, बाल बाल बचे पुलिसकर्मी, चार गिरफ्तार

लाइव सिटीज अभिषेक मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर में अपराधी को पकड़ने गई पुलिस पर फायरिंग हो गई. दरअसल जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र में हत्या और लूट मामले के कुख्यात अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही थी. इसी क्रम में छापेमारी की गई तो अपराधियों के द्वारा पुलिस पर पथराव किया गया, जिसके बाद पुलिस ने चारों तरफ से घेर लिया तो अपराधियों ने गोलीबारी शुरू कर दी.

इसके बाद पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए दो अपराधियों को धर दबोचा. वहीं भागने क्रम में दो और अपराधी को गिरफ्तार किया. इस मामले में कुल 4 अपराधी को गिरफ्तार किया गया है. इसकी जानकारी डीएसपी टाउन राघव दयाल ने दी है. उन्होंने बताया कि हत्या और लूट मामले में वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी की जा रही है. इसी क्रम में छापेमारी की गई तो अपराधियों द्वारा पथराव किया गया.

डीएसपी टाउन राघव दयाल ने बताया कि छापेमारी के क्रम में अपराधियों द्वारा पथराव किया गया. फिर जब पुलिस ने चारों तरफ से घेर लिया तो पुलिस पर फायरिंग भी की गई है. हालांकि पुलिस को कोई गंभीर चोट नहीं लगी है. वहीं पुलिस ने कुख्यात अपराधी को धर दबोचा है. जिस पर कई मामले दर्ज हैं और हत्या लूट मामले में वांछित था. बता दें कि गोलीबारी के दौरान पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments