HomeBiharअपने उपर FIR दर्ज होने पर आग बबूला हो गए मुकेश सहनी,...

अपने उपर FIR दर्ज होने पर आग बबूला हो गए मुकेश सहनी, कह दी ये बड़ी बात

लाइव सिटीज, पटना: अपने ऊपर मामला दर्ज होने पर वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने कहा कि यही तो हम लोग लड़ाई लड़ रहे हैं. लोकतंत्र जिंदा नहीं है । हमारा संविधान खतरे में है. बताइए बीजेपी ने पहले गलती किया है. हमने जानबूझकर उसका फिरकी लिया. भाजपा ने हमारे ऊपर कंप्लेंट कराया और कंप्लेंट में हमारे ऊपर केस दर्ज हो गया. उसी दिन हमने भी थाना में कंप्लेंट किया और भाजपा ने यह गलती किया. लेकिन आज तक केस दर्ज नहीं हुआ है. बताइए वह सत्ता में है पावर में है वह सत्ता का दुरुपयोग कर रहे है.

उन्होंने कहा कि हमारे ऊपर केस कर दिए लेकिन उनके ऊपर अभी तक केस दर्ज नहीं हुआ है. इस पर बिहार के जनता को सोचने की बात है । अगर उनका बस चले तो हत्या करने से भी नहीं चूकेंगे. हमें कोई फर्क नहीं पड़ेगा. जो सच की लड़ाई है मैं लड़ता रहूंगा. चाहे वह देश का प्रधानमंत्री क्यों नहीं हो मैं लड़ता रहूंगा. जो हमारे देश के संविधान के लिए मजबूती के साथ खड़े रहेंगे उनसे उम्मीद हम क्या रखेंगे.

दरअसल इससे पहले बीजेपी ने किसी अशोक चौहान को वीआईपी का प्रदेश अध्यक्ष बता पार्टी में शामिल कराने का दावा किया था. इसके बाद विकासशील इंसान पार्टी के फेसबुक से यह दावा कर दिया गया कि सम्राट चौधरी मुकेश सहनी में आस्था व्यक्त करते हुए वीआईपी में शामिल हो गए हैं, जिसके बाद बीजेपी ने पटना के कोतवाली थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी . और कानूनी कार्रवाई की बात कही थी .

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments