HomeBiharकैमूर आयेंगे सांसद मनोज तिवारी, पैतृक गांव में मचाएंगे धमाल, जानें पूरा...

कैमूर आयेंगे सांसद मनोज तिवारी, पैतृक गांव में मचाएंगे धमाल, जानें पूरा मामला

लाइव सिटीज कैमूर/भभुआ(ब्रजेश दुबे): कैमूर जिले में भगवानपुर प्रखंड स्थित मां मुंडेश्वरी धाम के नीचे सहस्त्र चंडी यज्ञ सह महारुद्राभिषेक का आयोजन हो रहा है. इस कार्यक्रम में तीन फरवरी को भोजपुरी कलाकार सह दिल्ली के भाजपा सांसद मनोज तिवारी आयेंगे और चंद घंटे रूक कर कार्यक्रम की प्रस्तुति देंगे. कैमूर में दिल्ली सांसद व भोजपुरिया स्टार मनोज के आगमन को लेकर जोरों से तैयारी की जा रही है.

दरअसल भोजपुरिया स्टार सह दिल्ली सांसद का पैतृक गांव कैमूर जिले में है. कैमूर जिले के मोहनिया प्रखंड के अतरवलिया गांव के मनोज तिवारी रहनेवाले हैं. मनोज तिवारी अपनी सुरीली आवाज से भोजपुरी जगत में एक से बढ़कर एक गीत संगीत भजन की प्रस्तुति दे चुके हैं. वहीं वर्तमान समय में मनोज तिवारी दिल्ली के सांसद है. इधर भगवानपुर में चल रहे यज्ञ में तीन फरवरी को मनोज तिवारी के कार्यक्रम का आगाज होने जा रहा है.

मनोज तिवारी के कार्यक्रम को लेकर तैयारी की जा रही है. सुरक्षा व्यवस्था से लेकर अन्य तैयारी प्रशासन द्वारा की जा रही है. वहीं भभुआ एसडीएम साकेत कुमार ने बताया कि मनोज तिवारी के कार्यक्रम को लेकर कोई परमिशन नहीं लिया गया है. हालांकि उनके आगमन की सूचना मिल रही है. इस स्थिति में उनके कार्यक्रम को लेकर आयोजनकर्ता की जिम्मेदारी है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments