HomeBiharपप्पू यादव के पिता के श्राद्ध में शामिल हुईं मीसा भारती, बाढ़...

पप्पू यादव के पिता के श्राद्ध में शामिल हुईं मीसा भारती, बाढ़ को लेकर CM नीतीश पर साधा निशाना

लाइव सिटीज, पूर्णिया: पूर्णिया सांसद पप्पू यादव के पिता का आज श्राद्धकर्म है. इस कार्यक्रम में प्रदेश के कई नेता-राजनेता शामिल हो रहे हैं. इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए राजद अध्यक्ष लालू यादव की बड़ी बेटी और आरजेडी सांसद मीसा भारती भी शामिल हुईं. पटना से पूर्णिया जाते समय मीसा भारती ने पत्रकारों से बातचीत की और इस दौरान उन्होंने कहा कि बाढ़ की स्थिति बिहार में काफी गंभीर है. हम लोगों ने भी स्थिति को देखा है.

अब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उनके मंत्री उनके अधिकारी निश्चित तौर पर इस मामले में कहीं ना कहीं पूरी तरह से इंतजाम कर रहे होंगे. हालांकि, पूरे मामले में जनता को यह बताना चाहिए कि वह क्या कर रहे हैं और हमें उम्मीद है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस मामले को लेकर बिल्कुल गंभीर होंगे.

उन्होंने यह भी कहा कि दानापुर दियारा का इलाका पूरा डूबा हुआ था, लेकिन उस इलाके को निश्चित तौर पर कुछ नहीं मिला. हमने अपने अधिकारियों से बातचीत करके उनको बहुत कुछ दिलाया. सरकार पूरे मामले पर ना तो गंभीर थी, ना उसे इलाके को बाढ़ ग्रस्त घोषित किया गया. लालू यादव के कल के बलात्कार वाले ट्वीट पर उपेंद्र कुशवाहा के द्वारा लालू पर यह कहकर हमले किए जाने पर की लालू के समय में अपराध मुख्यमंत्री आवास से होता था, इस पर उन्होंने कहा कि बताइए अपराध आज हो रहा है. यह लोग 20 साल पहले जा रहे हैं. अभी जो अपराध हो रहा है, उसका जवाब कौन देगा? मुख्यमंत्री को जवाब देना चाहिए.

उन्होंने कहा कि लगातार बिहार में पुल गिर रहे हैं. सरकार को किसी चीज पर ध्यान नहीं है, लेकिन सरकार इस पर क्या कर रही है. मीटिंग कर रही है, नहीं कर रही है. इसकी जानकारी ना तो जनता को मिल रही है, ना हम लोगों को मिल रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments