HomeBiharबिहार में जंगल राज कहने वालों पर बरसे मांझी, CM योगी से...

बिहार में जंगल राज कहने वालों पर बरसे मांझी, CM योगी से पूछा-UP में कौन सा राज, बड़ा दावा भी…

लाइव सिटीज पटना: राजधानी पटना स्थित होटल पनाश में आज हम की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की एक बैठक हो रही है. जिसमें भाग लेने पहुंचे हम पार्टी के संरक्षक जीतनराम मांझी ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. अतीक हत्याकांड पर जीतनराम मांझी ने कहा कि बिहार में लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति यूपी की तुलना में काफी अच्छी है. वहीं विपक्षी एकता पर बड़ा बयान देते हुए मांझी ने कहा कि देश भर में विपक्ष एकजुट है और मोदी सरकार को गद्दी से उतारना है.

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की हत्या पर प्रतिक्रिया देते हुए जीतनराम मांझी ने कहा कि जो कुछ हुआ, वह प्लानिंग थी. आप देखिए ये लोग कहते हैं कि बिहार में जंगल राज है. अब देखिए उत्तर प्रदेश में पुलिस के सामने हत्या हो रही है, कैसा राज है. आप ही बताएं कि पत्रकार के भेष में हत्या कर रहे हैं और प्रशासन क्या कर रहा है. यह सोचा समझा प्लान है.

वहीं मांझी से जब पूछा गया कि हाल में आपने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की है. क्या सच में एनडीए में जाने की योजना है? इस सवाल उन्होंने कहा कि ऐसा सवाल मत कीजिए. हमने साफ कर दिया है कि हम मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ हैं और मरते दम तक रहेंगे. उन्होंने कहा कि इधर-उधर की बात नहीं करना है. मांझी ने कहा कि नीतीश जी के नेतृत्व में चलना है. इससे ज्यादा क्या कहेंगे देखते नहीं हैं कि केंद्र की सरकार क्या कर रही है. कैसे युवाओं को ठगा जा रहा है. देश भर में विपक्ष एकजुट है और मोदी सरकार को गद्दी से उतारना है”

बता दें कि राजधानी पटना स्थित होटल पनाश में आज हम की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की एक बैठक हो रही है. जिसमें कई राज्यों के नेता शिरकत कर रहे है. जहां हम पार्टी के संरक्षक जीतनराम मांझी, राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष कुमार सुमन, प्रदेश महासचिव राजेश पांडे और हम प्रवक्ता विजय यादव सहित कई नेता मौजूद हैं. बैठक में पार्टी कई अहम फैसला भी करेगी. बताया जा रहा है कि इस बैठक में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर कोई बड़ा फैसला लिया जा सकता है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments