HomeBiharबाबा नारायण हरि के समर्थन में उतरे मांझी, जानें हाथरस घटना पर...

बाबा नारायण हरि के समर्थन में उतरे मांझी, जानें हाथरस घटना पर क्या कहा?

लाइव सिटीज, पटना: केंद्रीय मंत्री और सांसद जीतन राम मांझी ने हाथरस की घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने हिंदुस्तान को आस्थाओं का देश बताते हुए कहा कि यहां विभिन्न प्रकार के बाबा होते हैं, जो आमंत्रित न किए जाने पर भी लोगों के बीच आ जाते हैं. मांझी ने प्रशासन की भूमिका पर सवाल उठाते हुए कहा कि जब भीड़ की संख्या 80 हजार से बढ़कर ढाई लाख हो गई, तो इसे कैसे मैनेज करना चाहिए था, यह प्रशासन का काम था.

जीतन राम मांझी ने कहा कि सेवादार और कार्यकर्ताओं को भीड़ की संख्या का एहसास था और ऐसे में उन्हें प्रशासन की मदद लेनी चाहिए थी. उन्होंने यह भी कहा कि उत्तर प्रदेश की सरकार सख्त है और इस मामले में कार्रवाई कर रही है. गिरफ्तारियां हो रही हैं और बाबा को खोजने के लिए इनाम भी घोषित किया गया है. मांझी ने इस बात पर जोर दिया कि प्रशासन को पहले से ही भीड़ प्रबंधन के लिए तैयार रहना चाहिए था

वहीं दूसरी ओर, बिहार में पुलों के गिरने की घटनाओं पर केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि बरसात का समय है और काफी बारिश हो रही है, इसलिए पुल गिरने का सिलसिला जारी है. उन्होंने बताया कि बिहार के मुख्यमंत्री इस मामले में बहुत संवेदनशील हैं और उन्होंने इस पर सख्त निर्देश दिए हैं कि अगर किसी प्रकार की गड़बड़ी पाई जाती है तो आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments