HomeBiharनेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का सीएम नीतीश पर तंज, कही ये बड़ी...

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का सीएम नीतीश पर तंज, कही ये बड़ी बात

लाइव सिटीज, पटना: तेजस्वी यादव ने एक बार फिर बिहार सरकार पर बड़ा हमला बोला है सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक पर जेडीयू सांसद का एक वीडियो पोस्ट करके उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि अगला बिहार में अधिकारी किसी से नहीं डरते। यही वजह है कि लेख डीएम एसपी की बात छोड़िए, छोटा बाबू भी संसद का फोन नहीं उठाता है। उन्होंने आरोप लगाया है कि सीएम किसी से भी फीडबैक नहीं लेते हैं।

तेजस्वी यादव ने विदेश की धरती से नीतीश कुमार के खिलाफ सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर पोस्ट किया है। उन्होंने एक वीडियो भी जारी किया है जो जेडीयू सांसद सुनील कुशवाहा का है। सांसद अधिकारियों को फोन करके अपनी बेबसी दिखा रहे हैं। वीडियो में बाल्मीकि नगर से जदयू के सांसद सुनील कुशवाहा एक अधिकारी को फोन करके कह रहे हैं कि आपको सुबह से फोन किया जा रहा है, लेकिन आप फोन तक नहीं उठाते। इससे सरकार की बदनामी होती है।

तेजस्वी यादव ने लिखा है- ये वाल्मीकिनगर से जदयू के सांसद है। नौकरशाही से त्रस्त बेचारे सांसद महोदय की बेबसी और बेचारगी देखिए। DM-SP को तो छोड़िये सुबह से फोन किए जा रहे है लेकिन छोटा बाबू भी फोन नहीं उठा रहा। नेताओं को सरकार की बदनामी का डर रहता है लेकिन DK-NK मॉडल पर चल रहे बिहार के अधिकारियों को किसी का डर नहीं है?तेजस्वी यादव ने अपने पोस्ट में लिखा है कि CM को तो होश ही नहीं है। CM अपने ही दल के नेताओं के फीडबैक पर काम नहीं करते विपक्ष की तो छोड़ ही दीजिए।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments