HomeBiharलालू यादव ने उठाये सवाल, कहा - देश में लगातार हो रहे...

लालू यादव ने उठाये सवाल, कहा – देश में लगातार हो रहे रेल हादसों का जिम्मेवार कौन है

लाइव सिटीज, पटना: पश्चिम बंगाल में सोमवार सुबह कंचनजंगा एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त हो गई. जानकारी के मुताबिक 15 लोग मारे गए, जबकि 60 से अधिक घायल हो गए हैं. हादसा न्यू जलपाईगुड़ी से कोलकाता जाने के दौरान सिलीगुड़ी से सटे फांसीदेवा ब्लॉक के घोषपुकुर इलाके में हुआ. जिस पटरी पर कंचनजंगा ट्रेन थी, उसी पटरी पर मालगाड़ी ने पीछे से टक्कर मारी थी. प्राथमिक सूचना के अनुसार मालगाड़ी के ड्राइवर ने सिग्नल की अनदेखी की. इसके बाद बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व रेल मंत्री लालू प्रसाद ने हादसे पर सवाल उठाया है.

लालू प्रसाद ने सोशल मीडिया एक्स पर एक लाइन का मैसेज पोस्ट किया है, जिसमें लिखा है-‘देश में लगातार हो रहे रेल हादसों का जिम्मेवार कौन है?’. लालू प्रसाद के इस ट्विट पर लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. एक यूजर जीतेंद्र प्रसाद सिंह, जिसने बायो में खुद को मोदी समर्थक लिखा है ने लालू प्रसाद यादव के कार्यकाल में हुए रेल दुर्घटनाओं का लिस्ट जारी करते हुए सवाल किया है क्या लालू प्रसाद ने इन दुर्घटनाओं के बाद इस्तीफा दिया था. वहीं कुछ यूजर्स ने लालू यादव के कार्यकाल को बेहतर बताया

आरजेडी ने इसको लेकर रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव के इस्तीफे की मांग की है. आरजेडी नेता भाई वीरेंद्र ने कहा कि जिस देश की रेलवे का निजीकरण हो गया है, उस देश में हादसे तो होंगे ही. पहले कांग्रेस और यूपीए सरकार के समय जब हादसे होते थे तो मंत्री इस्तीफा दे देते थे. इनको (सत्ता पक्ष) लोक लाज है ही नहीं. इतना बड़ा हादसा हुआ और कई बार पहले भी हो चुका है. लेकिन कोई मंत्री इस्तीफा नहीं देता है और ना अपनी गलती स्वीकारते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments