HomeBiharPM मोदी और अमित शाह पर बरस पड़े लालू यादव, कहा-लोगों की...

PM मोदी और अमित शाह पर बरस पड़े लालू यादव, कहा-लोगों की कोई फिक्र नहीं बस चुनाव प्रचार में करोड़ों रुपए बहा रहे

लाइव सिटीज पटना: मणिपुर में हो रही हिंसा की घटनाओं और जम्मू कश्मीर जवानों की आतंकी घटनाओं में शहादत को लेकर आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर जमकर निशाना साधा है. लालू यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह पर तंज कसते हुए कहा कि देश के खिलाड़ियों, किसानों, गरीबों, महिलाओं पर अत्याचार हो रहा है लेकिन पीएम मोदी देशवासियों के करोड़ों रुपए प्रतिदिन चुनाव प्रचार पर खर्च कर रहे हैं.

लालू यादव ने ट्वीट कर लिखा है कि मणिपुर जल रहा है. 54 नागरिकों की मौत हो चुकी है. जम्मू-कश्मीर में हमारे वीर जवान शहादत दे रहे है. गृहमंत्री और प्रधानमंत्री द्वारा दो शब्द संवेदना के भी नहीं. खिलाड़ियों, किसानों, गरीबों, बेरोजगारों, महिलाओं पर अत्याचार हो रहा है लेकिन देश के प्रधानमंत्री देशवासियों की कमाई के करोड़ों रुपए प्रतिदिन खर्च कर चुनाव प्रचार में लीन है.

बता दें कि मणिपुर में इस हफ्ते भड़की हिंसा अब धीरे-धीरे शांत हो रही है. राज्य में सेना-असम राइफल्स और रैपिड एक्शन फोर्स (आरएएफ) की तैनाती के बाद से हालात सुधरे हैं. इस बीच मणिपुर सरकार ने हिंसा में जान गंवाने वालों का आधिकारिक आंकड़ा जारी किया है. बताया गया है कि अलग-अलग हिंसा की घटनाओं में 54 लोगों की मौत हुई है. वहीं जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के कंडी इलाके में सेना के जवानों और आतंकियों के बीच शुक्रवार को मुठभेड़ हुई. इस दौरान सेना के 5 जवान शहीद हो गए. वहीं चार अन्य सदस्य घायल हो गए.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments